संसद के सत्र के पहले बोले PM मोदी: सरकार चर्चा के लिए तैयार

नई दिल्ली : संसद का शीतकालीन सत्र आज से प्रारंभ होने जा रहा है। इस सत्र के प्रारंभ होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद भवन परिसर पहुंचकर मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्येक विषय पर चर्चा के लिए तैयार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि संसद का नया सत्र प्रारंभ होने जा रहा है। पहले भी मैंने सभी दलों का अच्छी चर्चा के लिए धन्यवाद दिया था।

उनका कहना था कि जब भी सभी एक साथ मिलकर देशहित में चलते हैं तो परिणाम अच्छे मिलते हैं। इस सत्र में भी अच्छी चर्चा होगी। सभी विषयों पर चर्चा होगी। सामान्य नागरिक की अपेक्षा और आवश्यकता पर भी चर्चा होगी। सरकार की जो सोच है उस पर भी चर्चा होगी। एक अच्छा मगर अर्थपूर्ण विवाद इस सत्र में होगा। सभी का अच्छा योगदान रहेगा और सभी दलों को साथ लेकर आगे बढ़ने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जीएसटी के काम को आगे बढ़ाने के लिए सरकार के प्रयास हो रहे हैं। सभी विषयों पर और खुलकर चर्चा करने का प्रयास किया जा रहा है। आप सभी को धन्यवाद है। इतना कहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद भवन की ओर चल दिए। कुछ पत्रकारों ने उनसे सवाल करने का प्रयास किया लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तब तक आगे बढ़ चुके थे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -