पीएम मोदी ने चुनावी नतीजे पर दिया धन्यवाद, कहा भ्रष्टाचार नही होगा बर्दाश्त
पीएम मोदी ने चुनावी नतीजे पर दिया धन्यवाद, कहा भ्रष्टाचार नही होगा बर्दाश्त
Share:

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद से विपक्ष के सवालो से घिरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहा लोगो में अपनी बात को रख रहे है. वही वे लोगो को परेशानियों से उबारने के लिए प्रयास भी कर रहे है. ऐसे में हाल में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीटर के माध्यम से कहा है कि भ्रष्टाचार अब बिलकुल भी बर्दाश्त नही किया जायेगा. वही उन्होंने हाल में कुछ दिनों में हुए लोकसभा, विधानसभाओं और स्थानीय निकायों के चुनाव में भाजपा को जित दिलाने के लिए लोगो को धन्यवाद भी दिया है. 

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पिछले कुछ दिनों में हमने पूरे भारत में विभिन्न चुनावों- लोकसभा, विधानसभाओं एवं स्थानीय निकाय चुनावों के नतीजे देखे हैं. उन्होंने लिखा, ‘चाहे पूर्वोत्तर हो, या पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र या गुजरात-भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है. मैं लोगों को धन्यवाद देता हूं.’ 

आपको बता दे कि हाल में नोटबंदी के बाद देश में हुए उपचुनावो में भाजपा ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करवाई है. जिसमे मध्य प्रदेश, महारष्ट्र, अरुणाचल प्रदेश के साथ साथ गुजरात में भी अलग अलग चुनावो में भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है.  अपने ग्रह क्षेत्र में  में भाजपा के विजय होने पर पीएम ने ट्वीट करते हुए गुजरात के लोगो को सलाम किया है. वही उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी समेत राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्यभर में उनके कठिन परिश्रम के लिए बधाई दी है. 

BJP सांसद-विधायक अमित शाह को सौंपें बैंक खातों की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -