उन्नाव में बोले पीएम मोदी- 'BJP ने ध्वस्त किए परिवारवादियों के अभेद्य किले...'

उन्नाव: पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि बीजेपी उत्तर प्रदेश को अंधेरगर्दी से बाहर निकाल कर लाई है। इनपर थोथा चना बाजे घना कहावत घोर परिवार वादियों पर सटीक बैठती है। उनके अभेद्य किले थे, उन किलों को बीजेपी ने ध्वस्त कर दिया है। वह उन्नाव में पुरवा विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के सपोर्ट में असोहा के शिकरीमोड़ पर आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पंडाल में सुरक्षा के सख्त व्यवस्था की गई हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश को अंधेरगर्दी से निकाल कर बाहर लाई है तथा कानून इंतजाम को सुधारा है। इस लिए उत्तर प्रदेश पूरी ताकत से कह रहा है जो सुरक्षा लाए हैं, हम उनकों लाएंगे। तब माफिया ही सरकार चलाते थे, प्रशासन को सीधा आदेश देते थे कि न खाता न बही जो माफिया तथा गुंडे कहें वही सही। साथ ही उन्होंने कहा, योगी ने कानून इंतजाम को सुधार कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि ये वो लोग है, जिन्होंने जिस पिता को मंच से धक्के देकर हटाया था तथा पार्टी से हटाया था, आज उसी पिता से गुहार लगानी पड़ी कि मेरी सीट बचाइये। इन घोर परिवारवादियों के लिए सरकार एक ATM की भांति है, जिससे जितनी चाहो राशि निकलो तथा अपना घर भरो।

वही पुरवा विधानसभा के चंदनखेड़ा में सिकरी मोड़ मैदान पर आयोजित जनसभा में मंच पर MP साक्षी महाराज, विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार, पुरवा विधान सभा क्षेत्र के उम्मीदवार अनिल सिंह सहित पांचों विधान सभा के उम्मीदवार उपस्थित है। इस के चलते सीनियर पुलिस तथा प्रशासनिक अफसर एवं SPG के साथ सुरक्षा प्रबंधों को लेकर मुस्तैद हैं। SPG ने जनसभा स्थल के मंच तथा डी क्षेत्र को सुरक्षा घेरे में लिया है। SPG की टीम के नेतृत्व में सुरक्षा अफसर चप्पे-चप्पे तैनात हैं। समर्थक भी योगी-मोदी के नारे लगा रही है। 

केरल की हसीन वादियों का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आई सामंथा रुथ प्रभु

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई अनन्या पांडे

समधी की शादी की सालगिराह पर निक जोनस के पिता ने कहा- 'काश हम उन्हें जान पाते...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -