रूस यात्रा से पहले मोदी ने ट्वीट पर कहा
रूस यात्रा से पहले मोदी ने ट्वीट पर कहा
Share:

दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रूस की यात्रा पर रवाना होने से पहले रूस के साथ भारत के रिश्तों को लेकर कहा कि रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के साथ उनकी प्रस्तावित बातचीत से भारत और रूस के बीच विशेष और विशेषाधिकार युक्त रणनीतिक भागीदारी को और अधिक मजबूती मिल सकेगी.  बता दें कि पीएम मोदी ने रूस यात्रा पर रवाना होने की पूर्व संध्या पर एक साथ कई ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रपति पुतिन के साथ उनकी बातचीत द्विपक्षीय रिश्तों को नई ऊंचाई पर ले जाएगी.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में कहा मुझे विश्वास है कि राष्ट्रपति पुतिन के साथ बातचीत भारत और रूस के बीच विशेष एवं विशाधिकार युक्त रणनीतिक भागीदारी और अधिक मजबूत होगी. एक अन्य ट्वीट में मोदी ने रूस के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा मैं सोची के कल के अपने दौरे और राष्ट्रपति पुतिन के साथ अपनी मुलाकात के प्रति आशान्वित हूं. उनसे मिलना मेरे लिए हमेशा सुखदाई रहा है.

 

बता दें कि मोदी ने अपने ट्वीट पहले रूसी भाषा और फिर अंग्रेजी में किये. रूस के सोची शहर में सोमवार को होने वाली दोनों नेताओं की अनौपचारिक शिखर बैठक में वैश्विक और क्षेत्रीय मुद्दों के अलावा ईरान के साथ परमाणु समझौते से अमेरिका के हटने पर विशेष रूप से चर्चा होगी. 

अक्सा का यह गाना बना भारत का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना

कर्नाटक के होने वाले सीएम कुमार स्वामी का विवादों से नाता

B'day Spl : 42 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं ये एक्ट्रेस, मिसेज वर्ल्ड का ताज किया है अपने नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -