'बाबा भोले' की नगरी में पीएम मोदी का रोड शो, इस दिन दाखिल करेंगे नामांकन
'बाबा भोले' की नगरी में पीएम मोदी का रोड शो, इस दिन दाखिल करेंगे नामांकन
Share:

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुमतबिक, तीन चरणों के मतदान के प्राथमिक रुझान यह दर्शाते हैं कि भाजपा इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी. बता दें कि शाह वाराणसी में बीजेपी के मीडिया सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे. उन्होंने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में काशी से नामांकन किया और काशी से सांसद रहे और यहीं से सांसद रहते हुए देश का चहुंमुखी विकास भी इस दौरान किया. 

अमित शाह ने इस दौरान पीएम के आगामी कार्यक्रम को लेकर कहा कि 25 अप्रैल को पीएम मोदी 2014 की तरह वाराणसी में एक रोड शो करने जा रहे हैं और वे अगले दिन यानी कि 26 अप्रैल को नामांकन भरेंगे. 

मिलेंगी 2014 से ज्यादा सीट

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित ने आगे कहा कि अभी तक के मतदान के रुझान की बात की जाए तो बीजेपी इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाते हुई नजर आ रही है और 
साथ ही प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर अमित शाह ने कहा देश में लोकतंत्र है, कोई भी कहीं से चुनाव में खड़ा हो सकता है. हमारा उम्मीदवार तो तय है. कांग्रेस अपने उम्मीदवार को लेकर भ्रमित नजर आ रही है. शाह ने आगे कहा कि पीएम 26 अप्रैल को वाराणसी से सुबह 11:30 मिनट पर नामांकन दाखिल करेंगे.

 

नामांकन भरते ही गंभीर बने 'चौकीदार', साथ ही दिल्ली के सबसे अमीर उम्मीदवार

पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे सनी देओल, बीजेपी ने दिया टिकिट

यूपी के खीरी में आज जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

मंगलवार को हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद, आज बड़ा फैसला लेंगे उदित राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -