अनुपम खेर की माँ ने कहा कुछ ऐसा, PM मोदी को भी देना पड़ा जवाब

अनुपम खेर की माँ ने कहा कुछ ऐसा, PM मोदी को भी देना पड़ा जवाब

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में भारतीय जनता पार्टी और NDA को एतिहासिक जीत मिलने के बाद पीएम मोदी (PM Modi) को बॉलीवुड के सेलिब्रेटीज लगातार बधाई देने में लगे हुए हैं. वहीं इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने बॉलीवुड के सभी कलाकारों का जवाब भी दिया और अब इस कड़ी में पीएम मोदी ने अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी के संदेश का भी जिक्र किया है.

पीएम मोदी द्वारा अनुपम खेर के वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा गया है कि 'विनम्र स्नेह, आपकी माताजी ने मुझे आशीर्वाद दिया और मुझ पर विश्वास जताया, उसके लिए धन्यवाद. मैं आपकी माताजी और हर हिंदुस्तानी को यह विश्वास दिलाता हूं कि अब हम और भी ज्यादा मेहनत करेंगे ताकि आपकी उम्मीदों पर हम खरे उतर सके.

आपको जानकारी के लिए बता दें अनुपम ने अपनी मां का एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि- 'मां ने पीएम मोदी (PM Modi) और उनकी टीम को बधाई दी, वो बार-बार कह रही हैं कि मैंने कहा थी मोदी ही आएगा. साथ ही वो कह रही हैं- 'मोदी सरकार जिंदाबाद'. वहीं इसके बाद अब मोदी द्वारा इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अनुपम और उनकी मां को धन्यवाद कहा गया है. बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी को सुपरस्टार अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, अजय देवगन, सलमान खान, वरुण धवन अदि सितारे बधाई दें चुके हैं.

 

JCB पर चढ़ी सनी लियोन, बेहद सेक्सी लुक से झूम उठें फैंस

IMW Collection : दूसरे दिन बढ़ी अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई

जल्दी ही शुरू होने वाली है सरदार उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग

दुखी हैं सलमान, किसी भी लड़की ने आज तक नहीं किया उनके साथ...