पीएम मोदी पहुंचे पशुपतिनाथ मंदिर

काठमांडू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने नेपाल दौरे के आखिरी दिन, नेपाल के प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं. पहले मुक्तिनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अब पीएम मोदी भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पशुपतिनाथ मंदिर पहुँच गए हैं. पशुपतिनाथ मंदिर में पीएम मोदी दूसरी बार पहुंचे हैं, कुछ ही देर में पीएम मोदी पशुपतिनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना शुरू करेंगे.

पीएम मोदी के पशुपतिनाथ मंदिर पहुँचने से पहली ही वहां भारी संख्या में लोग मौजूद थे. पीएम ने वहां पहुँचकर सबका अभिवादन किया और कुछ लोगों से बात भी की. इससे पहले पीएम मोदी मुक्तिनाथ मंदिर गए थे, वहां भी भीड़ ने पीएम का भव्य स्वागत किया था. मुक्तिनाथ मंदिर के मुख्य दरवाजे पर जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे, वहां गेट पर खड़ी महिलाओं ने हाथों में फूल लेकर उनक स्वागत किया.

उसके बाद पीएम ने मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर विधि-विधान से पूजा अर्चना की. इस दौरान उनके साथ मंदिर के दो पुजारी भी मौजूद थे. बता दें कि पीएम मोदी ऐसे पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने मुक्तिनाथ मंदिर के दर्शन किए हैं.  इससे पहले पीएम मोदी ने शुक्रवार को जानकी माता मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना की थी. जानकी माता मंदिर में पूजा के दौरान मंदिर के पुजारियों ने उन्हें मिथिलांचल की शान कही जाने वाला पाग पहनाया था.

जनकपुर से अयोध्या पहुंची बस का हुआ भव्य स्वागत

राहुल गाँधी को पीएम बनने के लिए 15 साल इंतजार करना होगा - अठावले

भारत ने किया नेपाल से पुराने भारतीय नोट बदलने का आग्रह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -