पीएम मोदी की आज मथुरा में रैली, कई योजनाओं का करेंगे शुभारंभ
पीएम मोदी की आज मथुरा में रैली, कई योजनाओं का करेंगे शुभारंभ
Share:

मथुराः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानि बुधवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम मोदी आज मथुरा में एक रैली को संबोधित करेंगे। वह मथुरा के वेटरनेरी विश्वविधालय से 45 मिनट तक देश की जनता को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी देश की जनता से प्लास्टिक के प्रयोग पर अंकुश लगाने की अपील करेंगे। साथ ही वह पशु आरोग्य मेले का शुभारंभ करके पशुओं में होने वाली विभिन्न बीमारियों के टीकाकरण कार्यक्रम की भी शुरूआत करेंगे। देश भर के लिए 40 मोबाइल पशु चिकित्सा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा।

इस दौरान मथुरा के लिए 150 करोड़ से भी अधिक की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास होगा। पीएम मोदी आज यानि बुधवार को 10:50 बजे वेटरनेरी विश्वविधालय में पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री द्वारा वेटरनेरी में सबसे पहले पशु आरोग्य मेले का उद्घाटन किया जाएगा। यहां पशु पालन और इससे जुड़े अन्य विभागों की परियोजनाओं को वह देखेंगे। इसके बाद संबोधन होगा।

पीएम जनता से प्लास्टिक के उपयोग को बंद करने की अपील करेंगे। साथ ही पशुओं में होने वाली विभिन्न बीमारियों के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे। पीएम का जो कार्यक्रम जारी हुआ है उसके अनुसार वह 12:20 पर वेटरनेरी से रवाना हो जाएंगे। इस दौरान प्रदेश के युपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्र और प्रदेश सरकार के कई मंत्री मौजूद रहेंगे। बता दें कि इस 15 अगस्त को पीएम मोदी ने लाल किले के प्राचीर से प्लास्टिक को बैन करने की घोषणा की थी। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस में जारी अंतरकलह को लेकर सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे थे ज्योतिरादित्य सिंधिया, लेकिन.....

पीएम मोदी ने किया दक्षिण एशिया के पहले क्रॉस-बॉर्डर प्रोजेक्ट का उद्घाटन, अब पाइपलाइन से नेपाल जाएगा तेल

ट्विटर पर पीएम मोदी के फॉलोवरों की संख्‍या बढ़कर हुई इतनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -