विधानसभा चुनावः पीएम मोदी आज हरियाणा तो राहुल गांधी महाराष्ट्र में करेंगे चुनावी सभा
विधानसभा चुनावः पीएम मोदी आज हरियाणा तो राहुल गांधी महाराष्ट्र में करेंगे चुनावी सभा
Share:

नई दिल्लीः महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब हफ्ते भर का समय शेष रह गया है। ऐसे में राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। दोनों राज्यों में मुख्य लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी के बीच है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि मंगलवार को हरियाणा के चरखी दादरी और कुरुक्षेत्र में रैली करेंगे। तो महाराष्ट्र में राहुल गांधी यवतमाल के वानी और वर्धा के अरवी में रैली करेंगे। दोनों ही नेता अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें, हरियाणा की 90 सीटों और महाराष्ट्र की कुल 288 सीटों पर 21 अक्तूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इन दोनों ही प्रदेशों के चुनावी नतीजे 24 अक्तूबर को आएंगे।

प्रधानमंत्री मोदी भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील के लिए दादरी में घसोला के पास जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम के आने से पहले ही चरखी दादरी जिला पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है। करीब ढाई हजार पुलिस कर्मचारियों सहित सीमा सुरक्षा बल की कंपनियों की तैनाती की गई है। पीएम मोदी हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रैली कर यहां पांच जिलों के 17 भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करेंगे।

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के चुनावी प्रचार के लिए राहुल गांधी मंगलवार 15 अक्तूबर को महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। यवतमाल जिले के वानी में वह शासकीय मैदान में दोपहर करीब सवा एक बजे पहली रैली करेंगे। जबकि वर्धा जिले के आर्वी के खेल मैदान में करीब सवा तीन बजे दूसरी रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि दोनों राज्यों में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है। 

हरियाणा में राहुल गाँधी ने किया चुनाव प्रचार, भाजपा और RSS पर जमकर किया प्रहार

चुनावी सभा में छलका आज़म खान का दर्द, बोले- ये गैरत हमें लेकर डूब गई दोस्तों...

कांग्रेस डूबता हुआ जहाज, राहुल गाँधी छोड़कर भागने वाले कप्तान- असदुद्दीन ओवैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -