शोक में डूबे पीएम मोदी, सबसे करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
शोक में डूबे पीएम मोदी, सबसे करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सबसे करीबी जगदीश ठक्कर को खो दिया है. बता दें कि सोमवार को जगदीश ठक्कर ने आखिरी साँस ली. जगदीश ठक्कर प्रधानमंत्री कार्यालय के जनसम्पर्क अधिकारी (पीआरओ) और वरिष्ठ पत्रकार थे. पीएम मोदी का उनसे बेहद करीब का रिश्ता था. 

बताया जा रहा है कि 72 वर्षीय ठक्कर पिछले कुछ समय से बीमार थे. उन्होंने दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम श्वांस ली. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि वे एक बेहतरीन इंसान थे और वह अपने काम से प्रेम करते थे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जगदीश ठक्कर ने श्री नरेंद्र मोदी के साथ 17 वर्षों तक कार्य किया. और ठक्कर को मोदी का बेहद करीबी माना जाता था. पीएम मोदी को जैसे ही यह खबर मिली वैसे ही वे ठक्कर के घर उनके परिजनों से मिलने के लिए निकल पड़े. और उन्होंने परिवार को सांत्वना दी. ठक्कर के निधन पर पीएम मोदी ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, 'कई पत्रकार वर्षों से जगदीशभाई के साथ लगातार संपर्क में रहे होंगे. उन्होंने गुजरात के कई मुख्यमंत्रियों के साथ काम किया.

 

आयुष्मान के रजिस्ट्रेशन में कॉमन सर्विस सेंटर्स की भूमिका हुई अहम

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया मिस्टर 36

जब हेलीकाप्टर मुड़वाकर अचानक इस जगह पहुंचे पीएम मोदी, लोग हुए हैरान

चुनाव प्रचार में सीएम योगी आदित्यनाथ रहे सबसे आगे, सबसे ज्यादा थी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -