LinkedIn के 'महाराजा' बने पीएम मोदी और महारानी बनी ये हॉट एक्ट्रेस
LinkedIn के 'महाराजा' बने पीएम मोदी और महारानी बनी ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही पॉपुलर हस्ती हैं. लोगों के दिलों पर हे नहीं उनके जलवे तो सोशल मीडिया पर भी लगतार बने रहते हैं. ऐसे में सोशल नेटवर्किंग्स साइट्स पर मोदी अक्सर ही सुर्ख़ियों का विषय बने रहते हैं. अगर सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर किसी की चर्चा होती है तो वह दो ही लोग है पहले नरेंद्र मोदी और दूसरी प्रियंका चोपड़ा. प्रियंका और मोदी दोनों ही लोगों को बहुत पसंद हैं और इन दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ऊपर देखा जाता है.

तमिलनाडु है केरल में आई त्रासदी का जिम्मेदार!!

हाल ही में दोनों प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफार्म लिंक्डइन पर अपना रुतबा जमाए हुए हैं. जी हाँ, इन दिनों दोनों को लिंक्डइन पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. लिंक्डइन के पांचवें संस्करण 'इंडियाज पावर प्रोफाइल 2018' में बायोकॉन की चेयरमैन और प्रबंध निर्देशक किरण मजूमदार शॉ, पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा, शियोमी इंडिया के प्रबंध निर्देशक मनु कुमार जैन समेत और भी कई लोगों को शामिल किया गया है.

गुजरात को पीएम मोदी ने दिया रक्षाबंधन का ये खास तोहफा

लिस्ट में किसी भी प्रकार की रैंकिंग नहीं की गई है यहाँ पर केवल उन्ही लोगों को शामिल किया गया है जिनकी प्रोफ़ाइल को यूजर्स ने एक से ज्यादा बार देखा है. इस लिस्ट में उन लोगों को शामिल किया गया है जिनके 'प्रोफाइल' को सबसे ज्यादा प्रोफेशनल्स ने देखा है. लिस्ट को आठ कैटेगरी में बांटा जाता है. फिलहाल इस लिस्ट में सबसे ज्यादा पीएम मोदी और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को देखा गया है.

खबरें और भी

जर्मनी में राहुल का खुलासा, क्यों मिले थे मोदी से गले

आज गुजरात दौरे पर जायेंगे पीएम मोदी, इन परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

पाकिस्तान राष्ट्रपति चुनाव: क्या भुट्टो और नवाज़ के चक्रव्यूह को तोड़ पाएंगे इमरान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -