गुजरात जलमग्न, पीएम का दौरा टला
गुजरात जलमग्न, पीएम का दौरा टला
Share:

गांधीनगर: गुजरात के कुछ जिलों में भारी बारिश होने की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया है. इस बात की पुष्टि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने की है. उन्होंने बताया कि 20 जुलाई को होने वाला पीएम मोदी का गुजरात दौरा कुछ इलाकों में भारी बारिश होने के कारन स्थगित कर दिया गया है.

राहुल को सिर्फ सत्ता से प्यार- संबित पात्रा

गौरतलब है कि आगामी चुनावों के चलते पीएम मोदी गुजरात जाने वाले थे, साथ ही उन्होंने गुजरात के 3 स्थलों पर जनसभा करने की भी योजना बनाई थी. राज्य सरकार की ओर से घोषित किए गए कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार को वलसाड, जूनागढ़ और गांधीनगर जाने वाले थे.

मानसून सत्र कल से, क्या होगा 40 लंबित बिलों का

लेकिन इन संभावित जिलों में से वलसाड और जूनागढ़ बुरी तरह बारिश की चपेट में आ चुके हैं और वहां बचाव और राहत कार्य जारी है ऐसे में पीएम मोदी ने खुद दौरा रद्द करने का फैसला लिया है ताकि प्रशासन उनके दौरे की तैयारी की जगह राहत और बचाव कार्यों की ओर ध्यान दें. आपको बता दें कि गुजरात के 7 जिले भरी बारिश के चलते बाढ़ की चपेट में आ गए हैं, साथ ही मौसम की इस मार से अब तक 30 लोगों की जान भी जा चुकी है.  

मानसून सत्र की हंगामेदार शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -