PM का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- आपकी गालियों और धमकियों से नहीं डरेंगे
PM का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- आपकी गालियों और धमकियों से नहीं डरेंगे
Share:

बशीरहाट : कोलकाता में कल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए बवाल के बाद आज पीएम मोदी बशीरहाट में पहुंचे और यहां से रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर करारा प्रहार किया. आगे वे कहते हैं कि ममता दीदी ने दो दिन पहले सार्वजनिक तौर पर एलान कर दिया था कि वो बदला लेंगी. साथ हे उन्होंने महज 24 घंटे के अंदर ही अपना एजेंडा पूरा कर लिया.

पीएम मोदी ने कहा कि अमित त शाह के रोड शो पर हमला किया गया और इस दौरा काफी आगजनी भी हुई. मोदी ने आगे कहा कि दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतारू हो चुके हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर उनका सामना कर रहे हैं और क्या आपको लगता है कि आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डर जाएगा. ऐसा नहीं है. 

आज बशीरहाट में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही है और वोटरों को वोट भी नहीं डालने दिया जा रहा है. जबकि भाजपा के उम्मीदवारों पर हमले भी किए जा रहे हैं, यहां तक कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों तक ने नहीं छोड़ा है. पीएम ने आगे कहा कि दीदी आप खुद भी कलाकार हैं, आप मेरा भद्दा से भद्दा से चित्र बनाइए और मुझें भेंट करिए मैं आप पर एफआईआर कतई नहीं करूंगा. 

 

देवरिया में तेज आंधी और बारिश से मंच हुआ क्षतिग्रस्त, रद्द हुई प्रियंका की सभा .

मोदी को नजर आ रही अपनी हार, राहुल देश के लिए सोचने वाले नेता : नायडू

पीएम पर जमकर बरसे राहुल, कहा- मनमोहन का मजाक बनाने वाले मोदी पर हंस रहा पूरा देश

हिंसा के बीच बंगाल में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी ममता बनर्जी को ऐसी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -