सरकार का काम काशी को स्मार्ट बनाएगा:मोदी

सरकार का काम काशी को स्मार्ट बनाएगा:मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के दो दिनी दौरे पर है. वहीं उत्तर प्रदेश में आज पीएम मोदी की दो रैलियां थी जिसमें पहली आजमगढ़ वहीं दूसरी उनके खुद के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हुई. वाराणसी रैली में मोदी ने कशी में भी मोदी ने करीब 1000 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया. वहीं यहाँ भी उन्होंने पिछली सरकार यानी कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला.

मोदी ने काशी में अपने सम्बोधन में कहा कि "पिछली सरकारों ने काशी के विकास कार्यों में रुकावट डाली वहीं केंद्र में जब से हमारी सरकार आई है, तब से ही यहाँ पर करोड़ों का इन्वेस्टमेंट हो रहा है, जो निरंतर जारी है और हमारे रहते हुए जारी रहेगा." वहीं मोदी ने कहा कि "देश के पूर्वी हिस्से पर हमारा सबसे ज्यादा फोकस है."

मोदी ने अपने भाषण में आगे कहा कि "काशी अब मेडिकल हब बनने जा रहा है. रोड़ हो या रेल काशी में विकास हुआ है." मोदी ने इस बारे में कहा कि "लखनऊ में भी सरकार बनी तो काशी का विकास काफी तेज गति से हुआ है." आपको बता दें, इससे पहले मोदी यूपी के आजमगढ़ में रैली को सम्बोधित कर रहे थे, जहाँ पर उन्होंने हमेशा की तरह कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

Twitter के इस कारनामे से मोदी, ट्रम्प, राहुल जैसे दिग्गजों को लगा बड़ा झटका

देश की महिलाएं कुछ भी करने में सक्षम : पीएम मोदी

पीएम मोदी देंगे 1000 करोड़ की सौगात : योगी

 

?