सोशल मीडिया पर वायरल हुआ PM मोदी की माँ के गरबे का वीडियो, देखकर अचम्भित हुए लोग
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ PM मोदी की माँ के गरबे का वीडियो, देखकर अचम्भित हुए लोग
Share:

उत्तर प्रदेश समेत देश के 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में जीत हासिल करने के बाद दो दिवसीय दौरे पर अपने गृह राज्य गुजरात (Gujrat) पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल बीते कल देर शाम उन्होंने अपनी मां हीराबेन मोदी से मुलाकात की। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया। आप सभी को बता दें कि गुजरात में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

ऐसे में भाजपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारी तेज कर दी है। आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते कल अहमदाबाद पहुंचे थे और जहां उन्‍होंने मेगा रोड शो भी किया। वहीं उसके बाद उन्होंने अपनी माँ से मुलाक़ात की और उनके पैर छूने के बाद उनके साथ खिचड़ी खाई। हालांकि अब इसी बीच उनकी माँ हीराबेन मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो गरबे का है।

यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा कहा जा रहा है इसमें PM मोदी की माँ गरबा कर रहीं हैं और इस वीडियो में उन्हें देख कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। हालाँकि हम आपको बता दें कि यह वीडियो PM मोदी की माँ का नहीं बल्कि किसी अन्य महिला का है। अब बात करें पीएम मोदी के बारे में तो उन्होंने बीते कल पंचायत महासम्मेलन में हिस्सा लिया। पंचायत महासम्‍मेलन में पीएम मोदी ने कहा, गुजरात बापू और सरदार वल्लभभाई पटेल की धरती है। यहां हमेशा ग्रामीण विकास, आत्मनिर्भर गांवों की बात होती है। आज हम अमृत महोत्सव मना रहे हैं। हम बापू के सपने ग्रामीण विकास को जरूर पूरा करेंगे।

VIDEO SOURCE:NS Entertainment

'माँ-बेटे का प्यार देख रोना आ गया', PM मोदी संग माँ की मुलाक़ात पर बोले यूजर्स

2 साल बाद माँ से मिले PM मोदी, पाँव छुए और साथ बैठकर खाई खिचड़ी

पीएम मोदी ने किया RRU का लोकार्पण, बोले- रक्षा का मतलब केवल वर्दी और डंडा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -