पीएम नरेंद्र मोदी से मिले हरियाणा के सीएम दुष्यंत चौटाला

By Emmanual Massey
Jan 13 2021 04:50 PM
पीएम नरेंद्र मोदी से मिले हरियाणा के सीएम दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री चौटाला ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ किसान वनों को लेकर सहयोगी दलों के बीच मुलाकात की। दुष्यंत चौटाला ने कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी।

घंटे भर चली बैठक के बाद, मुख्यमंत्री एमएल खट्टर और उनके डिप्टी श्री चौटाला दोनों ने कहा कि भाजपा और जेजेपी (जननायक जनता पार्टी) की हरियाणा गठबंधन सरकार के लिए कोई खतरा नहीं है। "हरियाणा सरकार को कोई खतरा नहीं है और यह अपने पूरे पांच साल के कार्यकाल तक चलेगी।" मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा, "इस सरकार के भविष्य के बारे में कोई अनुमान नहीं है, यह अपना कार्यकाल पूरा करेगी।" उन्होंने कहा कि अमित शाह के साथ चर्चा मुख्य रूप से कानून और व्यवस्था और 26 जनवरी गणतंत्र दिवस समारोह के लिए अधिक सुरक्षा की आवश्यकता थी।

भाजपा तीन विवादित कानूनों के इर्द-गिर्द घूमने वाले विरोध प्रदर्शनों पर अपने हरियाणा के सहयोगी के साथ रही है, किसानों को डर है कि न्यूनतम समर्थन मूल्य के रूप में उनकी गारंटीकृत कमाई को कम किया जाएगा और कॉरपोरेट को उनकी लागत पर लाभ मिलेगा। हजारों किसान एक महीने से दिल्ली के बाहर राजमार्गों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और उनका कहना है कि जब तक कानून वापस नहीं लिया जाता वे नहीं हटेंगे।

वेनेजुएला को कोरोना के खिलाफ मिलेगी 10 मिलियन खुराक की पहली खेप

स्टर्लिंग ने यूरो के खिलाफ पार किया सात सप्ताह का स्तर

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने किया TMC के राज्यसभा के पूर्व एमपी केडी सिंह को गिफ्तार