14 जुलाई को फिर मंत्रियों संग बैठक करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
14 जुलाई को फिर मंत्रियों संग बैठक करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल में बड़ा कैबिनेट विस्तार किया है तथा उनकी टीम भी सक्रीय मोड में है। मोदी के नए मंत्रियों ने पहली मंत्रिपरिषद की बैठक के पश्चात् काम में परिवर्तन के सबूत देना भी आरम्भ कर दिया है। कोरोना खतरे से मुकाबले तथा अर्थव्यस्था को दुरुस्त करने के लिए नई टीम पसीना बहाने में लगी हुई है। नाइट शिफ्ट से लेकर, फाइलों को मेंटेन करने का कार्य हो रहा है।

वही इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी आने वाली 14 दिनांक को मंत्रिपरिषद की एक और बैठक को संबोधित करने वाले हैं। प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में मंत्रियों से प्रधानमंत्री मोदी कोरोना के हालात और उठाए जाने वाले कदमों पर चर्चा कर सकते हैं। हाल ही में कैबिनेट के विस्तार के एक दिन पश्चात् ही प्रधानमंत्री मोदी ने कैबिनेट की बैठक के साथ ही एक कैबिनेट बैठक को भी संबोधित किया था। 

वही इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने भीड़भाड़ वाली जगहों पर व्यक्तियों द्वारा कोरोना के नियमों का पालन न करने पर चिंता व्यक्त करते हुए बताया था कि लापरवाही के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए तथा एक छोटी सी गलती के दूरगामी नतीजा हो सकते हैं, जिससे महामारी से लड़ाई कमजोर पड़ सकती है। पीएम ने मंत्रियों से बताया था कि हाल के माहों में संक्रमण के जितने केस सामने आ रहे थे अब उससे कम देखने को मिल रहे हैं, मगर व्यक्तियों को बाहर नहीं निकलना चाहिए। सभी को याद रखना चाहिए कि कोरोना का संकट अभी समाप्त नहीं हुआ है।

'2 से अधिक बच्चे तो न सरकारी नौकरी मिलेगी, न चुनाव लड़ सकेंगे..', योगी सरकार का ड्राफ्ट तैयार

थावरचंद गहलोत रविवार को राज्य के राज्यपाल के रूप में लेंगे शपथ

अमेरिकी सांसदों ने भारत में अमेरिका के नए दूत एरिक गार्सेटी को दीं शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -