पीएम मोदी LIVE: कांग्रेस के गढ़ में शुरू हुई पीएम मोदी की जनसभा

पीएम मोदी LIVE: कांग्रेस के गढ़ में शुरू हुई पीएम मोदी की जनसभा

चंडीगढ़. आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर देश की तक़रीबन सभी पार्टियों और नेताओं ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. इसी के तहत आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रहे है. 

गुजरात में उत्तरभारतीयों पर हमला, कांग्रेस ने दी पीएम मोदी को धमकी !

पीएम मोदी ने अपनी इस जनसभा की शुरुआत किसान नेता दीनबंधु छोटूराम की  64 फुट ऊंची प्रतिमा का रिमोट के जरिये अनावरण करने के साथ की. इस सभा में जनता को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने हरयाणा के लोगों कोई तारीफों के काफी पूल बांधे है. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि हरियाणा के लोग हर छेत्र में सबसे आगे रहते है और कई छेत्रो में हरियाणवियों का कोई मुकाबला नहीं है. 

करोड़ो के घोटाले करने वाले हीरा व्यापारी नीरव मोदी ने बेची नकली रिंग


इसके साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि ये उनका सौभाग्य है जो उन्हें महान किसान नेता दीनबंधु छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करने का मौका मिला है. उन्होंने किसान नेता दीनबंधु छोटूराम के गुण बताते हुए कहा है कि देश में समय-समय पर ऐसी हस्तियां जन्म लेती रही हैं जिन्होंने अपना जीवन देश की सेवा में गुजार दिया और पुरे देश को एक नई दिशा दिखाई है.पीएम मोदी ने इस दौरान यह भी कहा कि उनकी सरकार हमेशा सर छोटूराम के आदर्शों पर चलती आई है और सरकार की जन धन योजना भी उन्ही के आदर्शों से प्रेरित थी.


ख़बरें और भी 

पीएम मोदी चौकीदार : राहुल गांधी

IMF ने GST को बताया सही, कहा पीएम मोदी की नीतियों के कारण तेज़ी से बढ़ रहा भारत

आज सर छोटू राम की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

राफेल विमान सौदा : वायुसेना प्रमुख बोले - राफेल और एस-400 मिसाइलों से देश की ताकत बढ़ेगी