हल्द्वानी में बोले पीएम मोदी- 'ये लोग अफवाह बनाओ, अफवाहों को फैलाओ फिर...'

देहरादून: उत्तराखंड में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मतलब बृहस्पतिवार को उत्तराखंड में हैं। मोदी ने यहां 17 हजार 500 करोड़ के 23 अलग-अलग परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इसमें हल्द्वानी में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) का शिलान्यास भी सम्मिलित है। विपक्ष पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये लोग अफवाह बनाओ, अफवाहों को फैलाओ फिर अफवाह को सच मानकर दिन-रात चिल्लाते रहो का काम कर रहे हैं। टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है। जबकि फाइनल लोकेशन सर्वे इस परियोजना का आधार होगा।

वही जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उत्तराखंड से बहुत सी नदियां निकलती हैं। किन्तु यहां के लोगों ने स्वतंत्रता के पश्चात् से ही दो धाराएं और देखी हैं। पहली धारा वह है जो पहाड़ को विकास से वंचित रखना चाहती है। दूसरी धारा वाले पहाड़ के विकास के लिए दिन-रात एक कर दे रहे हैं।

वही उत्तराखंड अपनी स्थापना के 20 वर्ष पूरे कर चुका है। इन सालों में आपने ऐसे भी सरकार चलाने वाले देखे हैं जो बोलते थे- चाहे उत्तराखंड को लूट लो, मेरी सरकार बचा लो। इन लोगों ने दोनों हाथों से उत्तराखंड को लूटा। जिन्हें उत्तराखंड से प्यार हो, वो ऐसा सोच भी नहीं सकते। साथ ही हल्द्वानी का AIIMS ऋषिकेश के पश्चात् उत्तराखंड का दूसरा एम्स होगा। इससे कुमाऊं इलाके के लोगों को उपचार के लिए ऋषिकेश तक जाने को विवश नहीं होना होगा।

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -