पंचायती राज दिवस: पीएम मोदी की ग्रामीणों को सौगात
पंचायती राज दिवस: पीएम मोदी की ग्रामीणों को सौगात
Share:

मंडला: पंचायती राज दिवस के उपलक्ष्य में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के मंडला जिले में आए हुए हैं. यहाँ विशेष कार्यक्रम में पीएम मोदी ने शिरकत करते हुए सबसे पहले मध्यप्रदेश की पावन नदी नर्मदा को प्रणाम किया और कहा की माँ नर्मदा ने सदियों तक भारत वर्ष को जीवन देने का काम किया है. इसके बाद  प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय ग्रामीण स्वरोजगार अभियान का उद्धघाटन किया, साथ साथ मंडला के मनेरी में 120 करोड़ की लागत से एलपीजी बॉटलिंग प्लांट की आधारशिला भी रखी. 

पीएम मोदी ने आज पंचायती राज दिवस पर कहा कि महात्मा गाँधी ने गांवों को उन्नत बनाने का सपना देखा था, अब उस सपने को पूरा करने का वक़्त आ गया है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने सबसे गांव के विकास में सहयोग करने का आग्रह किया. पीएम ने कहा कि आपके सपनों के साथ ही सरकार के सपने भी हैं और हम उन्हें मिलकर पूरा करेंगे.

पीएम मोदी ने त्रिपुरा में भाजपा की जीत को भी ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि त्रिपुरा में भाजपा ने सरकार बनाई है, अब वहां भी उन्नति होगी. इससे पहले मंच पर जनता को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री का अभिवादन किया और कहा कि पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उनके नेतृत्व में देश बहुत तरक्की करेगा, हमें उन्हें समर्थन करना चाहिए. बता दें कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देश की करीब 2.44 लाख ग्राम पंचायतों में होगा. 

राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस 2018

पंचायत राज दिवस: बाहुबलियों की गुलाम बनी पंचायत

पश्चिम बंगाल: पंचायत चुनाव में TMC और BJP कार्यकर्ताओं में झड़प

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -