मोदी का कांग्रेस पर करारा प्रहार, अहंकारी है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी
मोदी का कांग्रेस पर करारा प्रहार, अहंकारी है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी
Share:

कर्नाटक चुनाव अपने अंतिम चरणों में पहुंच चुका हैं, और इसी के साथ नेताओं ने अपने बयानों को भी तेज कर दिया है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया, और उन्हें अहंकारी तक कह डाला. पीएम ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी काफी अहंकारी हैं. गौरतलब है कि पीएम ने राहुल को उनके हाल ही में दिए गई एक बयान का जवाब चुनावी भाषा में दिया हैं. पीएम ने राहुल पर यह आरोप भी लगाया कि राहुल अपनी पार्टी के नेताओं का सम्मान नहीं करते हैं. 

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी आज कोलार के बंगरपेट में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, तब ही उन्होंने कांग्रेस और राहुल पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने सम्बोधन के दौरान कहा कि वह एक अपरिपक्व ‘नामदार’ हैं. उन्होंने कहा कि वे अपने नेताओं का अपमान करते हैं, इस तरह उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने के बाद नई संस्कृति की शुरुआत की है. 

पीएम ने राहुल और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि यह नई संस्कृति है, बार-बार झूठ बोलो, जोर-जोर से झूठ बोलो, हर जगह झूठ बोलो, जितना हो सकता है उतनी बार झूठ बोलो. बता दे कि कर्नाटक चुनाव आगामी 12 मई को होने हैं, और इसमें अब काफी कम समय बचा हुआ हैं. कल चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, कल शाम तक कर्नाटक में चुनाव प्रचार थम जाएंगे. कर्नाटक चुनाव का परिणाम 15 मई तक आएगा. 

एक साथ नहीं हो सकते लोकसभा-विधानसभा चुनाव : अमित शाह

फर्जी मतदाता मामला : पीएम ने कहा कांग्रेस को माफ़ न करें

पीएम मोदी दुनिया के ताकतवर टॉप 10 लोगों की सूची में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -