अंबानी-अडानी के सहारे मोदी-माल्या के समर्थन में मोदी, कहा-उद्योगपति चोर-लूटेरे नहीं
अंबानी-अडानी के सहारे मोदी-माल्या के समर्थन में मोदी, कहा-उद्योगपति चोर-लूटेरे नहीं
Share:

नई दिली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 देशों की यात्रा करने के बाद अपने दो दिवसीय उत्तर प्रदेश के दौरे पर है. जहां आज उनका उत्तर प्रदेश दौरे का दूसरा दिन है. आज उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया. ख़बरों की माने तो पीएम ने आज कुल 81 प्रोजेक्ट के तहत यूपी की जनता को 60 हजार करोड़ रु की सौगात दी. पीएम मोदी के आज के कार्यक्रम में देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी और अडानी भी मौजूद रहें. 

जब PM मोदी को देख घबरा उठे थे इमरान खान

पीएम मोदी ने इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देश के भगोड़े उद्योगपतियों नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चौकसी के हित में भी बात कही. उन्होंने कहा कि द्योपतियों की विकास के निर्माण में अहम भूमिका है और उन्हें चोर-लुटेरा कहकर अपमानित करना पूरी तरह से गलत है. इस दौरान पीएम ने बिना कांग्रेस का नाम लिए उस पर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि विपक्षी दल अक्सर देश के बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हैं. यह आरोप सही है अगर विकास को बढ़ाने के लिए मजदूर, कारीगरों की मेहनत काम करती है और इसमें देश के उद्योगपतियों की अहम भूमिका होती है. 

राहुल के समर्थन में अब्दुल्ला, चाहत 2019 में बनें PM

 

पीएम ने कहा कि अगर हम देश के उद्योगपतियों को चोर और लूटरा कहेंगे तो यह उनका अपमान होगा. यह पूर्णतः गलत है. बता दे कि पीएम ने इस दौरान इशारों-इशारों में नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चौकसी जैसे देश के बड़े उद्योगपतियों का समर्थन किया है. इस कार्यक्रम को राजनाथ सिंह, सीएम योगी, कुमार मंगलम बिडला, सुभाष चंद्रा और संजय पुरी जैसे बड़े उद्योगपतियों ने भी संबोधित किया. 

ख़बरें और भी...

यूपी को पीएम मोदी का चुनावी तोहफा, 60 हज़ार करोड़ के 81 प्रोजेक्ट

मन की बात : थाईलैंड फुटबॉल खिलाड़ियों पर बोले PM, यह मानवता की जीत

झूठे आंकड़े पेश करने में पीएम को महारत- अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -