किसानों को भड़काने को लेकर विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कही ये बात
किसानों को भड़काने को लेकर विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कही ये बात
Share:

शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के कृषको को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार से जुड़ी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का कार्य करेंगे तथा नए प्रावधान निर्धारित होने कि वजह से वे अपनी फसल को देश के किसी भी मार्केट में अपने इच्छानुसार दाम पर विक्रय कर सकेंगे। साथ ही पीएम ने विपक्षी पार्टियों, विशेष तौर पर कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह इन विधेयकों का विरोध कर कृषको को भ्रमित करने कि कोशिश कर रही हैं, तथा बिचौलियों के साथ कृषको की कमाई को बीच में लूटने वालों का साथ दे रही हैं। 

साथ ही उन्होंने कृषको से अपील की कि वे इस भ्रम में न पड़ें तथा अलर्ट रहें। शुक्रवार को मोदी ने ये बातें ऐतिहासिक कोसी रेल महासेतु को राष्ट्र को समर्पित करने तथा बिहार के रेल पैसेंजर की सुविधाओं के लिए 12 रेल प्रोजेक्ट का शुभारंभ करने के पश्चात् अपने संबोधन में कही। साथ ही पीएम ने कहा, 'कल विश्वकर्मा जयंती के दिन लोकसभा में ऐतिहासिक कृषि सुधार विधेयक पारित किए गए हैं। किसान तथा उपभोक्ता के मध्य जो बिचौलिए होते हैं, जो कृषकों की कमाई का बड़ा भाग स्वयं ले लेते हैं, उनसे बचाने के लिए ये विधेयक लाए जाने काफी जरुरी थे। ये विधेयक कृषको के लिए रक्षा कवच बनकर आए हैं।'

आगे उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति दशकों तक सत्ता में रहे हैं तथा भारत पर राज किया है, वे व्यक्ति कृषको को इस विषय पर भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं, तथा उनसे झूठ बोल रहे हैं। पीएम ने कहा कि जिस एपीएमसी एक्ट को लेकर अब ये लोग सियासत कर रहे हैं, एग्रीकल्चर बाजार के प्रावधानों में परिवर्तन करने का विरोध कर रहे हैं, उसी परिवर्तन की बात इन व्यक्तियों ने अपने घोषणापत्र में भी लिखी थी। परन्तु अब जब एनडीए सरकार ने ये परिवर्तन कर दिया है, तो ये लोग इसका विरोध करने पर उतर आए हैं। इसी के साथ पीएम ने विपक्षियों पर तंज कसा है।

योगी के मंत्री मोहसिन रजा बोले- मुगलों से होता है गुलामी का एहसास, शिवजी हमारे नायक

बॉर्डर विवाद के बीच बड़ा खुलासा, BSNL मोबाइल नेटवर्क में आधे से अधिक उपकरण चीन निर्मित

दिल्ली HC का आदेश- गरीब बच्चों को ऑनलाइन क्लास के लिए उपकरण और इंटरनेट पैकेज प्रदान करें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -