यूपी में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- 5 वर्ष पूर्व यहाँ माफिया राज था
यूपी में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- 5 वर्ष पूर्व यहाँ माफिया राज था
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा शुरू की गई कई महिला योजनाओं की शुरुआत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। समाजवादी पार्टी (सपा) और अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 5 वर्ष पूर्व यूपी की सड़कों पर माफिया राज था। सत्ता में गुंडों का दबदबा हुआ करता था। इसकी सबसे अधिक पीड़ा महिलाओं को झेलनी पड़ती थी। उनके लिए सड़क पर निकलना कठिन था। 

पीएम मोदी ने कहा कि महिलाएं थाने जाती थीं तो अपराधियों और बलात्कारियों को छुड़ाने के लिए किसी न किसी का फोन आ जाया करता था। आज योगी जी ने इन गुंडों को उनकी सही जगह पर पहुंचा दिया है। आज यूपी में सुरक्षा भी है और अधिकार भी हैं। आज इस नए उत्तर प्रदेश को कोई भी वापस अंधेरे में नहीं ढकेल सकता। पीएम मोदी ने प्रयागराज में कहा कि देश देख रहा है कि उत्तर प्रदेश में कैसा काम हो रहा है। उत्तर प्रदेश के विकास की धारा अब किसी के रोकने से रुकने नहीं वाली है।

पीएम मोदी ने कहा कि राज्य की माताओं-बहनों ने ठान लिया है कि अब वे पुराना दौर वापस नहीं लौटने देंगी। हमारी कोशिशों के कारण देश के कई राज्यों में बेटियों की जन्मदर में बढ़ोतरी हुई है। महिलाओं के लिए मातृत्व अवकाश को बढ़ाकर 6 माह कर दिया गया है। बेटियों को स्कूल न छोड़ना पड़े, इसके लिए हमने काफी काम किया हैं। बेटियों के लिए स्कूलों में अलग से शौचालय बनवाने से लेकर सैनिटरी पैड्स वितरित करने तक का कार्य किया गया है।

किसानों के बाद अब बैंककर्मियों के समर्थन में आए वरुण गांधी, अपनी ही सरकार को घेरा

पंजाब कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी कर सकती है भाजपा, पूर्व मंत्री-सांसद थाम सकते हैं BJP का दामन

'मथुरा से चुनाव लड़ें CM योगी, यहाँ बनें श्री कृष्ण का भव्य मंदिर..', हेमा मालिनी की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -