MDMK के भारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने किया एम्स का शिलान्यास
MDMK के भारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने किया एम्स का शिलान्यास
Share:

चेन्नई: पीएम मोदी ने आज तमिलनाडु के मदुरई में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) का शिलान्यास किया। इसके अलावा पीएम मोदी ने थंजावुर और तिरुनेलवेली में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का शुभारंभ भी किया। वहीं, पीएम मोदी के इस दौरे का कुछ राजनितिक पार्टियों ने विरोध किया। एमडीएमके चीफ वाइको के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर प्रदर्शन किया और उन्होंने पीएम मोदी के मदुरई दौरे का विरोध प्रदर्शित किया।

फिलिपींस : सामूहिक प्रार्थना सभा के दौरान बम विस्फोट, 20 की मौत

पीएम मोदी के तमिलनाडु दौरे से पहले, ट्विटर पर भी जबरदस्त जंग देखने को मिली। #GoBackModi और #TNWelcomesModi के अलावा #MaduraiThanksModi निरन्तर ट्रेंड कर रहे हैं। अब तक इन हैशटैग्स के साथ कई सारे ट्वीट किए जा चुके हैं। पीएम मोदी के मदुरई दौरे पर विरोध जताते हुए एमडीएमके चीफ वाइको ने कहा है कि, तमिलनाडु के हितों की अनदेखी करने कि वजह से वे उनका विरोध कर रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने दी अधिकारियों को धमकी, कहा... आप समझ जाना क्या होगा..

#TNWelcomesModi और #MaduraiThanksModi हैश टैग के साथ भी कई लोगों ने एम्स की स्थापना के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया किया है। जबकि #GoBackModi हैश टैग के साथ लोगों ने कावेरी जल विवाद पर कर्नाटक का समर्थन करने, हिंदी भाषा को तमिलनाडु के ऊपर थोपे जाने और NEET जैसे मामलों को लेकर विरोध व्यक्त किया है।  सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ वाइको सड़क पर विरोध करने उतरे। कार्यकर्ताओं के हाथों में काले झंडे थे वे और वे पीएम मोदी के दौरे पर विरोध जाता रहे थे।

खबरें और भी:-

पहले मिठाई की तरह बांटे जाते थे पद्म पुरस्कार, पीएम मोदी ने किया बड़ा बदलाव- हुकुमदेव

पर्रिकर की बीमारी से राज्य के काम-काज पर कोई असर नहीं पड़ा : श्रीपद नाइक

कर्णाटक के नाटक पर खड़गे ने किया भाजपा का घेराव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -