भारत ही नहीं चीनी मीडिया में भी छाए हुए है पीएम मोदी
भारत ही नहीं चीनी मीडिया में भी छाए हुए है पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली :सीमा विवाद और आतंकवाद को लेकर चीन और भारत एक -दूसरे के घोर विरोधी रहे है , लेकिन वहां का मीडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपनी एक अलग राय रखता है. वे कई बार अपने लेख के माध्यम से लिखता भी रहता है. इस बार भी मोदी जी के लिए अपने लेख माध्यम कशीदे पढ़े गए है बताया जा रहा है इस बार उनकी तारीफ़ में चीन की सरकारी समाचार एजेंसी सिन्हुआ में एक लेख आया है जिसमें में उन्होंने जमकर तारीफ़ की है.
 

बताया जाता है कि 'मोदी वेव वर्क्स मैजिक फॉर इंडियाज रूलिंग बीजेपी इन 2017' शीर्षक वाले इस लेख में कहा गया है कि वह सरकार में अपना तीन साल पूरा कर चुके हैं, 2017 समाप्त होने जा रहा है.  जब हम राजनीतिक प्रतिस्पर्द्धा की तरफ देखें तो भारतीय राजनीति में यह 'ब्रैंड मोदी' का साल रहा है. लेख में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की भी तारीफ की गई है. 2014 में बीजेपी के शानदार जीत के साथ शुरू हुई  मोदी लहर खत्म होने का संकेत नहीं दे रही है, क्योंकि पार्टी ने कठिन चुनौतियों के बीच कुछ और राज्यों में अपनी सरकार बना ली है. इस साल हुए राज्यों के चुनावों में मोदी स्टार फेस रहे.' 

साथ ही लेख में कहा गया है,कि 'मोदी जनता को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहे है और यही वजह थी कि भगवा पार्टी ने 2014 में हुए लोकसभा चुनावों के बाद 17 राज्यों में हुए चुनावों में 9 पर जीत हासिल की है इनमें उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और गुजरात चुनाव शामिल हैं.' .

पिछले साल की तुलना में न्यूयॉर्क में अपराधों में कमी

मनुष्य की वाणी उसके चरित्र को करती है बयां

जातिसूचक शब्दों को लेकर हुआ जघन्य हत्याकांड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -