प्रधानमंत्री मोदी मुस्लिमों को 'निशाना बनाने' पर कुछ नहीं कर रहे हैं: महबूबा मुफ्ती
प्रधानमंत्री मोदी मुस्लिमों को 'निशाना बनाने' पर कुछ नहीं कर रहे हैं: महबूबा मुफ्ती
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के कुछ क्षेत्रों में कथित मुस्लिम नस्लीय प्रोफाइलिंग को लेकर कुछ नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू-कश्मीर यात्रा के दौरान श्रीनगर में मीडिया के सामने यह बात कही।

प्रधानमंत्री रविवार को जम्मू के सांबा के पाली गांव में थे, जहां उन्होंने राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस समारोह में हिस्सा लिया और देश भर में ग्राम सभाओं को संबोधित किया।  प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि बच्चे उन कठिनाइयों को नहीं देखेंगे जो उनके माता-पिता और दादा-दादी ने अतीत में देखी हैं।

भारत एक धर्मनिरपेक्ष समाज है, लेकिन देश के सबसे बड़े अल्पसंख्यक को "ध्वस्त किया जा रहा है, उनके घरों और आजीविकाओं को बर्बाद किया जा रहा है." महबूबा मुफ्ती के अनुसार, "मुस्लिम बहुमत होने के बावजूद, जम्मू और कश्मीर एक धर्मनिरपेक्ष देश में शामिल हो गया, जहां विभिन्न धर्मों के सदस्य सह-अस्तित्व में थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। मुसलमान इस समय बुरे मूड में हैं।

"जिन लोगों को यूएपीए के साथ थप्पड़ मारा गया है जैसे कि पीएसए कम गंभीर था?" उन्होंने उन युवाओं का जिक्र करते हुए पूछा, जिनके साथ प्रधान मंत्री बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के युवाओं का कोई भविष्य नहीं है। नौकरी के अवसर घट रहे हैं। बाहरी लोगों के पास हमारे खनिज धन और जम्मू के शराब के आउटलेट तक पहुंच है। हमारी संपत्ति बिक्री के लिए है। भूमि लूट को प्रोत्साहित करने के लिए स्टांप शुल्क में आधे से कटौती की गई है "उसने कहा।

उन्होंने कहा, "जम्मू-कश्मीर, जो पूरे देश को बिजली की आपूर्ति करता है, अंधेरे में डूब गया है, रमजान के महीने के दौरान भी बिजली नहीं है।

अरविन्द केजरीवाल के आवास पर हमले को दिल्ली हाई कोर्ट ने बताया परेशान करने वाली स्थिति

भारतीय पत्रकार ने पाक पीएम शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान की जेलों में बंद भारतीयों को रिहा करने का आग्रह किया

क्या पंजाब से होगी बेयरस्टो की छुट्टी ? चेन्नई के साथ भिड़ंत आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -