PM बनने के बाद से मोदी ने नहीं देखी कोई फिल्म, लेकिन जरूर गुनगुनाते हैं ये 2 गाने

Apr 24 2019 05:00 PM
PM बनने के बाद से मोदी ने नहीं देखी कोई फिल्म, लेकिन जरूर गुनगुनाते हैं ये 2 गाने

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कल शाम को पेम मोदी का करें 1 घंटे से भी अधिक लम्बा साक्षात्कार लिया था. इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी जिदगी से जुड़े के राज खोले थे. वाहन अक्षय ने भी खुद से जुडी के बातों को शेयर किया. वहीं जब अक्षय ने फिल्मों को लेकर बातें की तो इस दौरान भी पीएम मोदी ने बेहद चौंकाने वाला जवाब दिया.

पहले आपको इस बात से अवगत करा दें कि पेम मोदी का अक्षय कुमार द्वारा लिया गया साक्षात्कार पूरी तरह से गैर-राजनीतिक है और अक्षय ने भी इस बात को कन्फर्म किया है. अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा 'क्या आप फिल्में देखते हैं? आपने आखिरी फिल्म कौन सी देखी थी?' मोदी ने बताया, उन्हें फिल्में देखने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाता है. उनके मुताबिक, जब मैं गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में था, अमिताभ बच्चन आए थे. उन्होंने मुझसे रिक्वेस्ट की थी कि मैं उनकी फिल्म "पा" देखूं. वहीं अनुपम खेर ने आतंकवाद पर एक फिल्म बनाई थी, ए वेडनसडे. मैं उनके साथ वो फिल्म देखने गया था, लेकिन मुझे अब वक्त नहीं मिलता है."

इन गानों को गुनगुनाते हैं पीएम मोदी

अक्षय कुमार ने पीएम से पूछा कि क्या आप हिंदी म्यूज़िक गुनगुनाना पसंद करते हैं ? तो इस सवाल के जवाब में मोदी ने अपने दो पसंदीदा गानों का जिक्र किया. मोदी ने इस दौरान बताया कि, "मैं ज्यादा गाने नहीं गुनगुनाता हूं, लेकिन जो एक गाना मेरा पसंदीदा है ज्योति कलश छलके." आपको बताते चलें कि ज्योति कलश छलके... 1961 में आई फिल्म भाभी जी की चूड़ियां का गाना है जिसे सुधीर फड़के और लता मंगेशकर ने मिलकर गाया था. साथ ही पीएम ने आगे कहा कि इस गाने के अलावा मुझे ओ पवन वेग से उड़ने वाले... गाना भी काफी पसंद है और इस गाने को भी 1961 में ही लता मंगेशकर ने अपने आवाज दी थी. वहीं जब अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम से पूछा कि आपका कोई नए दौर का फेवरेट गाना नहीं है ? पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा कि आज तो पता ही नहीं है मुझे.

 

मलाइका ने शेयर की इतनी सेक्सी तस्वीर, आपस में भिड़ गए फैंस और आलोचक

मर्दानी 2 : अगले शूटिंग शिड्यूल के लिए राजस्थान रवाना हुई रानी मुखर्जी

पार्टी सॉन्ग है 'दिल्ली मुंबई दी कुड़ियां', जमकर नाचे Soty 2 स्टार्स

'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर फिर संकट के बादल, EC ने कहा- बायोग्राफी से ज्यादा 'हैजियोग्राफी'