पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की, प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व पर दिया जोर
पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की, प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व पर दिया जोर
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोविड -19 स्थिति पर पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वस्तुतः बातचीत की। आठ पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों की एक आभासी बैठक को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व पर जोर दिया, जैसे कि सार्वजनिक रूप से फेस मास्क पहनना, बड़ी सभाओं से बचना और टीकाकरण सुनिश्चित करना, तीसरी लहर को रोकने के लिए। उन्होंने मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड-19 की स्थिति का जायजा लिया और कोविड-19 से निपटने के लिए बुनियादी ढांचे के निर्माण के लिए उनकी प्रशंसा की। स्रोत की जानकारी के अनुसार, सभी मुख्यमंत्रियों ने स्वीकार किया कि पीएम केयर फंड ने उत्तर-पूर्वी राज्यों को कोविड-19 की चुनौतियों से निपटने में मदद की है।

एक संक्षिप्त परिचय ने दूसरी लहर के दौरान कोविड-19 मामलों और संबंधित मौतों की संख्या में कमी का हवाला दिया। जबकि सभी सीएम ने तीसरी लहर से निपटने के लिए अपनी तैयारियों की योजना को आगे बढ़ाया है और स्वीकार किया है कि मामलों में गिरावट आ रही है, मिजोरम के सीएम जोरमथांगा ने म्यांमार और बांग्लादेश के साथ झरझरा सीमा के कारण राज्य के सामने आने वाली समस्याओं के बारे में बात की और मामले सीमा पार आ रहे हैं। मुख्यमंत्रियों से कहा गया था कि अगर वे चाहते हैं कि केंद्र इसका समाधान करे तो अपनी चिंताओं को साझा करें।

सूत्रों ने पुष्टि की कि अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कहा कि राज्य में चल रही कई परियोजनाएं और राज्य में इंटरनेट कनेक्टिविटी खराब स्थिति में है, और राज्य आईसीएमआर वेबसाइट पर डेटा अपलोड करने में असमर्थ है और सकारात्मकता दर 16 प्रतिशत बताई गई है।

अपने देश भारत को याद कर रो पड़े थे सुन्दर पिचाई, अब खुद बताई रोने की वजह

साकेत गोखले के खिलाफ चलेगा मानहानि का केस, दिल्ली HC ने कहा- 24 घंटे में डिलीट करो सारे ट्वीट

इटावा एसपी सिटी को थप्पड़ मारने के आरोप में दो भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -