'काशी आने पर खाना खिलाओगी..', जब अन्न योजना की लाभार्थी बादामी देवी से पीएम मोदी ने किया सवाल

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को निशुल्क अन्न वितरण योजना अन्नोत्सव कार्यक्रम का आगाज़ किया. इस दौरान पीएम मोदी ने वाराणसी के लाभार्थियों से बातचीत की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की गई बातचीत में पीएम ने अन्न योजना की लाभार्थी बादामी देवी (Badami Devi) से भी बात की. इस दौरान पीएम मोदी ने उनसे सवाल किया कि उनके घर में कौन-कौन है. इसके साथ ही पीएम ने उनकी कमाई का माध्यम भी पूछा. पक्के घर और राशन की सुविधा के संबंध में पीएम ने बादामी देवी से सवाल किया.

वहीं बादामी देवी ने भी सरकारी योजनाओं के लाभ के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद किया. उन्होंने बनारसी लहजे में पीएम मोदी को कई बार मंत्रीजी कहकर संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने बहुत ही बेबाकी से पीएम मोदी के प्रश्नों का उत्तर दिया. बादामी देवी ने कहा कि “हमके सब सुविधा मिलत हव…आप के कृपा से मड़ई से घर पक्का हो गअल…हर महीने राशन मिलत हव..शौचालय, बिजली, गैस सब मिलल बा’…

वहीं पीएम मोदी ने भी बादामी देवी से कहा कि वह काफी जल्दी-जल्दी बोलती हैं. उन्हें इतनी योजनाओं का लाभ मिला है कि उसे कागज में लिखना पड़ेगा. जब पीएम मोदी ने उनसे गैस पर खाना बनाने को लेकर सवाल पुछा तो इस पर बादामी देवी ने कहा कि गैस पर खाना बनाने में काफी कम वक़्त लगता है. साथ ही रोटी, दाल, चावल और आलू भुजिया जल्दी बन जाती है. उनकी इस बात पर पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा कि इस बार जब वह काशी आएंगे तो क्या वे उन्हें खाना खिलाएंगी. इस प्रश्न पर बादामी देवी ने भी बेबाकी से उत्तर देते हुए कहा कि खाना भी अवश्य खिलाएंगी और वोट देकर उन्हें जिताएंगी भी.

ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज इनिशियल पब्लिक ऑफर लिस्टिंग आज की जाएगी पेश

पीएम मोदी बोले- 5 अगस्त को हमेशा याद रखेगा देश, 'सेल्फ गोल' करने में जुटा विपक्ष

पीएम मोदी ने की अन्न योजना के लाभार्थियों से बात, ओलंपिक को लेकर कही ये बड़ी बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -