लाउडस्पीकर लेकर टंकी पर चढ़ा मुस्लिम युवक, कहा-हमारा नेता नरेंद्र मोदी जैसा हो

Feb 27 2019 05:35 PM
लाउडस्पीकर लेकर टंकी पर चढ़ा मुस्लिम युवक, कहा-हमारा नेता नरेंद्र मोदी जैसा हो

मेरठ : भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा सीमा पर खलबली के दौरान आज एक मुस्लिम युवक ने मेरठ में सनसनी फैला दी. बता दें कि दरअसल, दोपहर में मुस्लिम युवक दो बोतल मे पेट्रोल लेकर जल निगम की टंकी पर चढ़ गया और फिर वह युवक लगातार नारे लगते रहा. जानकारी के मुताबिक, युवक ने नारे लगाए कि हमारा नेता कैसा हो, नरेंद्र मोदी जैसा हो. 

खबर है कि यह मामला मेरठ में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में जल निगम की टंकी का है. जहां आज एक मुस्लिम युवक चढ़ गया. टंकी पर चढऩे वाला युवक लिसाड़ी गेट के खुशहाल नगर का निवासी जियाउल हक बताया जा रहा है. वहीं इस दौरान युवक ने धमकी दी कि अगर किसी ने ऊपर आने की कोशिश की तो वह खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा लेगा और उसने आगे कहा कि जिसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी. 

यह मामला आज दोपहर का बताया जा रहा है. जहां जियाउल हक पेट्रोल की दो बोतल और लाउडस्पीकर लेकर अपने साथ चढ़ा था. पुलिस को जब यह सूचान मिली तो पुलिस विभाग में भी इस मसले पर हड़ंकप मच गया. इसके बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने फोर्स के साथ टंकी की घेराबंदी कर दी. उसने आगे नारे लगते हुए लाउडस्पीकर से अपनी मांग रखी और नारे लगते हुए कहा कि हमारा नेता कैसा हो, नरेंद्र मोदी जैसा हो. युवक का कहना था कि देश में पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक का दौर शुरू हुआ है और यह काम नरेंद्र मोदी के अलावा कोई और नेता नहीं कर सकता. जबकि जियाउल ने गो हत्या पर रोक लगाए जाने की भी बात कही. 

युद्ध की आशंकाओं के बीच बोले इमरान 'इस मुद्दे को शांतिपूर्वक वार्ता करके सुलझाना होगा'

भारतीय वायु सेना ने विफल की पाक की सारी कोशिशें : विदेश मंत्रालय

बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा