दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेससवे के उद्घाटन के साथ मोदी का रोड़ शो

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया. इस प्रोजेक्ट के माध्यम से सरकार ने दावा किया है कि यह दिल्ली को प्रदूषण और ट्रैफिक से मुक्ति दिलाएगा. हालाँकि एक्सप्रेससवे का अभी 10 प्रतिशत हिस्सा ही बन पाया है लेकिन उसके बाद भी सरकार ने इसका उद्घाटन करा दिया है. 

इससे पहले नरेंद्र मोदी ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेससवे पर एक रोड़ शो किया है. कुल 135 किलोमीटर पर बनने वाले इस एक्सप्रेससवे में 11000 करोड़ की लागत आने वाली है, हालाँकि इसका काम अभी 10 प्रतिशत ही पूरा हो पाया है, लेकिन फिर भी इसका  उद्घाटन कर दिया गया है. इसके बाद ही आज मोदी उत्तर प्रदेश में कैराना जिले के पास बाघपत में एक और हाइवे का और उद्घाटन करेंगे. 

बता दें, कैराना में लोकसभा के उपचुनाव है उससे 70 किलोमीटर दूर मोदी एक और रैली करेंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11,000 करोड़ रुपये की लागत से देश के पहले स्मार्ट और हरित राजमार्ग ‘ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे’ (ईपीई) का रविवार को बागपत के खेकड़ा कस्बे में इसका उद्घाटन करेंगे. इस मौके पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री दोनों मौजूद रहेंगे, यह कार्यक्रम दोपहर 12 के आसपास होना तय माना जा रहा है. 

नीरव मोदी का भाई और 50 किलो सोना, ये है मामला

युगांडा सड़क दुर्घटना में 48 की मौत

सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही होगा गठबंधन - मायावती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -