किसानों की फसलों के दाम बढ़ाने का क्रेडिट लेने आज पीएम ममता के गढ़ में

किसानों की फसलों के दाम बढ़ाने का क्रेडिट लेने आज पीएम ममता के गढ़ में

उत्तरप्रदेश के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की ओर रुख किया है. आज पीएम यहाँ मिदनापुर शहर में एक रैली के साथ बंगाल में मिशन 2019 का बिगुल फूंकने जा रहे है. किसानों की फसलों के दाम बढ़ाये जाने की वाहवाही लूटने की मुहीम के साथ वोट बैंक की तलाश में निकले पीएम मिदनापुर कॉलेज ग्राउंड की रैली के बाद एक सभा को भी सम्बोधित करेंगे.

इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, यह एक ऐतिहासिक सभा होने जा रही है. मोदी की आगामी यात्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच बहुत उत्साह पैदा किया है. मोदी दोपहर करीब 12.30 बजे मिदनापुर पहुंचेंगे और सीधे रैली स्थल जाएंगे.


सिन्हा ने कहा कि सर्कार के फैसले से देशभर के किसानों को फायदा होगा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, 'मिदनापुर में प्रधानमंत्री मोदी की रैली यह बताती है कि लोकसभा चुनावों के लिए बंगाल हमारे सर्वोच्च प्राथमिकता वाले राज्यों में से एक है.' उन्होंने कहा, 'हम न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को सम्मानित करना चाहते हैं. हमें उम्मीद है कि मोदी न सिर्फ किसानों के उत्पीड़न को लेकर तृणमूल कांग्रेस की  आलोचना करेंगे बल्कि किसानों की समस्याओं को भी रेखांकित करेंगे.' पार्टी बंगाल में 42 लोकसभा सीटों में से 22 से अधिक पर जीत का दावा पहले ही कर चुकी है .

मोदी की घटती लोकप्रियता से बौखला गई है BJP : मायावती

मोदी धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो चुके हैं : कांग्रेस

इन बहनों की एक करवट बन जाती है जानलेवा

 

?