तस्वीरों में देखिये PM मोदी ने कैसे किया काशी दर्शन
तस्वीरों में देखिये PM मोदी ने कैसे किया काशी दर्शन
Share:

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आप सभी को बता दें कि करीब 352 वर्ष बाद उत्तर प्रदेश के वाराणसी में श्री काशी विश्वनाथ धाम नया रूप दुनिया के सामने आया है। बीते कल ही प्रधानमंत्री ने इसको जनता को समर्पित कर दिया है। बीते कल विशेष विमान से पीएम वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतराराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुबह पहुंचे। यहाँ पीएम की आगवानी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एयरपोर्ट पर पहुंचे। आप सभी को बता दें कि यहाँ से पीएम काल भारव मंदिर भी पहुंचे और इसी के साथ पीएम मोदी ने गंगा में डुबकी भी लगाई। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं तस्वीरों में पीएम मोदी का वारणासी दौरा।

एक फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में गंगा नदी में डूबकी लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी में स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में दिख रहा है पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने डबल डेकर नाव में खिरकिया घाट से ललिता घाट तक की यात्रा तय की।

इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी में श्री काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए नजर आए। एक तस्वीर में प्रधानमंत्री मजदूरों के साथ खुश होते नजर आए। वहीं एक तस्वीर में वह श्रमिकों के साथ बैठकर खाना खा रहे हैं। एक तस्वीर में वह काशी की सड़कों पर आधी रात में टहलते दिख रहे हैं। इस तरह हर तस्वीर अपने आपमें बेहतरीन है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी स्टेशन का दौरा किया

अखिलेश यादव ने की पीएम मोदी की मृत्यु की कामना ? वायरल Video पर मचा बवाल

बन गया इतिहास, 'काशी विश्वनाथ' के साथ देशभर के प्राचीन शिवालयों में एकसाथ हुआ पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -