पीएम मोदी कल जयपुर में
पीएम मोदी कल जयपुर में
Share:

जयपुर : अमरूदों के बाग में विशाल पंडाल, बड़ा सा मंच जो ऊंचाई पर बना है, सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद और नेताओं की आवाजाही. ये आलम है फ़िलहाल राजस्थान की राजधानी जयपुर का. यहाँ कल पीएम मोदी एक जान सभा को सम्बोधित करने करने आ रहे है. गुरुवार को खुद सीएम वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम की तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था की जाँच परख की.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकारी योजनाओं से लाभ लेने वाले लोगों से जन-संवाद नामक कार्यक्रम के जरिये बात करेंगे . पूरी तरह सरकारी कार्यक्रम करार दिए जाने वाले इस कार्यक्रम में बीजेपी सहयोगी के रूप में मौजूद होगी. वही कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने इसे लेकर कहा है कि यह कार्यक्रम सरकारी पैसे के दुरुपयोग का सबसे बड़ा उदाहरण है.

गहलोत ने कहा है कि भारी बहुमत के अहंकार में डूबी बीजेपी सरकार ने आमजन की कभी सुध नहीं ली, अब चुनाव आए तो सरकारी धन खर्च कर सभा की जा रही है. वहीं, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि सियासी लाभ के लिए सरकार सरकारी धन लुटा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की खबर के चलते इस कार्यक्रम में भारी भीड़ होने की उम्मीद की जा रही है .

अशोक गहलोत से मुकाबले के लिए राज्यसभा सांसद बने बीजेपी अध्यक्ष

...तो क्या पीएम मोदी को गुमराह कर रही है राजस्थान की मुख्यमंत्री ?

राजस्थान : विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने शैलजा कुमारी को दिया बड़ा पद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -