धर्मशाला पहुंचे पीएम मोदी, हिमाचल वासियों को दे सकते हैं बड़ी सौगात
धर्मशाला पहुंचे पीएम मोदी, हिमाचल वासियों को दे सकते हैं बड़ी सौगात
Share:

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंच गए हैं, यहां मुख्यमत्री जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया है. इसके बाद पीएम मोदी ने धर्मशाला केंद्र और राज्य सरकार की योजना के लाभार्थियों से भी मुलाकात की. इसके बाद निकली गई पीएम मोदी की रैली में लोगों का हुजूम उमड़ा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 1 बजे तक हिमाचल की जनता को सम्बोधन देंगे.

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

पीएम नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में धर्मशाला में अपना भाषण शुरू करने वाले हैं, वे जयराम सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर धर्मशाला में आज जन आभार रैली में शामिल होने हिमाचल प्रदेश पहुंचे हैं. इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे हैं 

आतंकवाद के खिलाफ किया गया ये वादा मोदी सरकार ने किया पूरा!
 
प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी पहली बार धर्मशाला पहुंचे हैं. इस अवसर पर नरेंद्र मोदी हिमाचल को कई सौगातें भी दे सकते हैं. रैली को संबोधित करने के साथ ही प्रधानमंत्री धर्मशाला में केंद्र और राज्य सरकार की योजना के लाभार्थियों से भी मुलाकात भी करने वाले हैं. इस रैली में सरकारी योजनाओं के 36,500 लाभार्थियों के आने का दावा किया जा रहा है. पीएम के स्वागत के लिए धर्मशाला को होर्डिंग-बैनरों से पूरी तरह सजा दिया गया है साथ ही सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी की गई है.

खबरें और भी:- 

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -