पीएम मोदी आज बिहार के मोतिहारी में
पीएम मोदी आज बिहार के मोतिहारी में
Share:

मोतिहारी:  पीएम मोदी आज यानी 10 अप्रैल को बिहार के मोतिहारी में कलेक्ट्रेट मुख्य द्वार स्थित गांधी बाल उद्यान में गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद गांधी मैदान से 20 हजार स्वच्छाग्रहियों के राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. पीएम 11 बजे से 1 बजे तक मोतिहारी में रहेंगे. पूरा कार्यक्रम स्वच्छता पर आधारित होगा. उक्त जानकारी डीएम रमण कुमार व एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने संयुक्त रूप से एक प्रेस वार्ता कर गांधी मैदान स्थित सभास्थल में दी. उन्होंने कहा कि पूरे कार्यक्रम की तैयारी कर ली गई है तथा सभी स्तर से कार्यक्रम की मॉनिटरिंग की जा रही है. 

इनके साथ बिहार के पीएचईडी प्रभारी मंत्री व कई सीनियर ऑफिसरों का आगमन हो रहा है. 13 जिलों के डीएम को इस कार्यक्रम में बुलाया गया है. नीति आयोग ने एक्सप्रेसनल जिला को चिन्हित किया है जिनमे मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, कटिहार, पूर्णिया, बांका, अररिया, भागलपुर, नवादा, बेगूसराय, शेखपुरा, औरंगाबाद, गया व जमुई जिले शामिल हैं.

महात्मा गांधी चंपारण सत्याग्रह शताब्दी आयोजन समिति के अध्यक्ष चंद्रभूषण पांडेय ने बताया, यह हमारा सौभाग्य है कि ऐसे कार्यक्रम जो दिल्ली या उस जैसे बड़े महानगरों में होते हैं वह मोतिहारी में हो रहा है. कार्यक्रम के महत्व को देखते हुए हम सभी को पूरी ऊर्जा के साथ लगे रहना है. उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री द्वारा कई योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन सुनिश्चित है. इसमें मोतीझील का जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण व हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के साथ रेलवे का दोहरीकरण एवं विद्युतीकरण शामिल है. मोदी यहाँ से पटना भी जायेंगे.

जूनियर डॉक्टर की हड़ताल से मरीजों की फजीहत

बिहार पुलिस विभाग में भारी फेरबदल

बिहार: पुलिस का मुर्गा-दारु खेल, महिला की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -