रामनाथ कोविंद ने बेचा अपना घर, गदगद हुए डॉक्टर दंपति
रामनाथ कोविंद ने बेचा अपना घर, गदगद हुए डॉक्टर दंपति
Share:

कानपुर: देश के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कानपुर के कल्याणपुर में बना अपना घर विक्रय कर दिया है। विशेष बात यह है कि राष्ट्रपति बनने के पश्चात् कोविंद एक बार भी वह अपने इस घर में नहीं आ पाए थे। अब रामनाथ कोविंद ने अपना यह घर कानपुर के ही रहने वाले एक डॉक्टर दंपति को बेच दिया है। डॉक्टर दंपति श्रीति बाला एवं शरद कटियार महामहिम पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के घर को खरीदकर फूले नहीं समा रहे हैं। 

शुक्रवार को पावर ऑफ अटॉर्नी के माध्यम से कानपुर में मकान की रजिस्ट्री हो गई। रामनाथ कोविंद ने पावर ऑफ एटॉर्नी आनंद कुमार के नाम की थी। उन्होंने शुक्रवार को कानपुर में रजिस्ट्री कर दी। डॉक्टर शरद ने बताया कि यह मेरा सौभाग्य है। ईश्वर कृपा से मुझे इस मकान में रहने का मौका प्राप्त होगा। वे इसे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की कृपा मानते हैं तथा इस घर को प्रॉपर्टी के नजरिए से न देखने का अनुरोध करते हैं। कीमत भी नहीं बताते हैं। वह दिल्ली में रामनाथ कोविंद से भेंट के पश्चात् उनकी सरलता एवं सज्जनता की बार-बार प्रशंसा करते हैं। डॉक्टर दंपती शरद एवं श्रीति बाला बिल्हौर में श्री नर्सिंग होम के नाम से निजी अस्पताल चलाते हैं तथा फिलहाल कान्हा श्याम अपार्टमेंट में रहते हैं।

कल्याणपुर के इंद्रानगर दयानंद बिहार के एम ब्लॉक में डॉक्टर रामनाथ कोविंद का मकान है। राष्ट्रपति रहते प्रोटोकॉल के तहत पुलिस की एक कंपनी उनके निवास पर तैनात रहती थी। उनके मकान के चलते यह क्षेत्र वीआईपी दर्जा रखता था। दयानंद बिहार को नगर निगम, विद्युत, वन विभाग सुंदर एवं सुविधाओं से परिपूर्ण बनाने में निरंतर काम करता रहा है। ध्यान हो कि प्रोटोकॉल और परंपरा के तहत पूर्व राष्ट्रपति कोविंद दिल्ली में बंगला आवंटित हुआ है। उनका परिवार अब वहीं रहेगा।

'जनता का अपमान मत कीजिए', 'रेवड़ी' वाले PM मोदी के बयान पर बोले केजरीवाल

भरी महफ़िल में पत्नी संग रोमांटिक हुए गोविंदा, वायरल हुआ VIDEO

चलती ट्रेन में ही गंदी हरकत करने लगा कपल, देखने वालों को आ गई शर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -