अरुणाचल में बोले पीएम, एक परिवार ने देश पर 55 साल राज किया, फिर भी काम नहीं
अरुणाचल में बोले पीएम, एक परिवार ने देश पर 55 साल राज किया, फिर भी काम नहीं
Share:

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में रैली से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में एक जनसभा को संबोधित किया और यहां वे कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने माना कि वह चुनौती को भी चुनौती देने वाले इंसान हैं और उन्होंने आगे कहा कि मैंने कभी छुट्टी नहीं ली, ना आराम किया मैं लगातार काम किए जा रहा हूं. 

पीएम ने कहा कि यहां के लोगों के समर्थन से हमने रोड बनाए, नेशनल हाईवे बनाए, राज्य में रेल और हवाई कनेक्टिविटी में भी सुधार किया गया. उन्होंने माना कि सब यहां के जनता के हम पर मजबूत विश्वास के कारण हो सका है. हम केवल वादा करके उसे दशकों तक लटकाए रखने वाले नहीं हैं. बल्कि आपके जीवन को आसान बनाने के लिए पूरी ईमानदारी से हम काम करने वाले लोग है. अभी मुझे  55 महीने ही हुए हैं, मुश्किल से मुश्किल काम को  मैं हाथ में लेता हूं. 

अरुणाचल के तारीफ करते हुए मोदी ने कहा कि अरुणाचल में विकास का डबल इंजन लगा हुआ है और एक परिवार ने देश पर 55 साल तक राज किया है, लेकिन फिर भी वे दावा नहीं कर सकते हैं कि उन्होंने सारे काम पूरे कर दिए. पेम ने यह भी कहा कि हमारी सरकार ने  गैस देने का वादा नहीं किया था फिर भी 7 करोड़ से अधिक उज्ज्वला गैस सिलेंडर प्रदान किए गए. ना ही हमने , स्वास्थ्य के नाम पर बड़ी बातें की, लेकिन इसके बावजूद आयुष्मान योजना लागू की और गरीबों को मुफ्त में इलाज मिल रहा है. 

सीएम नीतीश के आरोप के बाद, रिम्स में लालू के वार्ड की हुई घंटेभर तक तलाशी

आज एकदिवसीय उत्तराखंड दौरे पर अमित शाह, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

जन्मदिन विशेष : जब पहली फिल्म के लिए मिले थे महज 10 रु, ये है जया से जुड़ी खास बातें...

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर अखिलेश का वार, बोले- समाजवादी सरकार के कामों की नकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -