उमर अब्दुल्ला की अपील- इंतकाल पर इकठ्ठा ना हों, पीएम मोदी ने की सराहना
उमर अब्दुल्ला की अपील- इंतकाल पर इकठ्ठा ना हों, पीएम मोदी ने की सराहना
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस (NC) नेता उमर अब्दुल्ला ने अपने एक रिश्तेदार के इंतकाल पर लोगों से आग्रह किया कि वे शोक प्रकट करने न आएं, बल्कि अपने घर से ही मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को उमर के इस कदम की  सराहना की। पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि, "उमर अब्दुल्ला जी आपके और पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। उनकी (आपके परिजन की) आत्मा को शांति मिले। दुख की इस घड़ी में शोकसभा में इकट्ठा न होने का आपका आह्वान सराहनीय है। यह कोविड-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई को और मजबूत करेगा।" दरअसल, अब्दुल्ला ने रविवार को ट्वीट में जानकारी साझा करते हुए कहा था कि उनके चाचा मोहम्मद अली मट्टू का लंबी बीमारी के बाद इंतकाल हो गया है।

उमर अब्दुल्ला ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा था कि, "इस कठिन समय में परिवार सभी से अपील करता है कि आप सभी उनके निवास स्थान या कब्रिस्तान में इकट्ठा न होने के दिशानिर्देशों का सम्मान करें। आप अपने घरों से ही उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।"

शर्मनाक: पाक में सिर्फ मुस्लिमों को दिया जा रहा राशन, हिन्दुओं से कहा- तुम्हारे लिए नहीं

7 अप्रैल तक कोरोना मुक्त हो जाएगा तेलंगाना, सीएम KCR का दावा

कोरोना का नया केंद्र बना स्पेन, महज 24 घंटों में 821 लोगों ने गँवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -