प्रधानमंत्री मोदी ने अमित शाह और राजनाथ सिंह समेत अन्य के साथ की बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक की। बैठक उनके आधिकारिक आवास पर ली गई जिसमें मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और अन्य शामिल थे। इस महीने की शुरुआत में पीएम ने केंद्रीय मंत्रियों के साथ समूहों में लगभग पांच बैठकें कीं। निहित जानकारी के अनुसार, बैठकें जाहिर तौर पर उनके द्वारा अब तक किए गए कार्यों का जायजा लेने के लिए हैं। इन बैठकों में कैबिनेट- और राज्य मंत्री स्तर के मंत्री दोनों मौजूद थे, जबकि सभी बैठकें लगभग पांच घंटे तक चलीं। 

शाह और सिंह के अलावा, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, नरेंद्र सिंह तोमर रविवार की बैठक में शामिल होने वालों में शामिल थे। बैठक में भाजपा अध्यक्ष नड्डा के अलावा पार्टी के महासचिव बीएल संतोष भी मौजूद थे। चूंकि, पांच लगातार बैठकें निर्धारित राजनीतिक पर्यवेक्षकों को लगता है कि यह संभावित कैबिनेट विस्तार और फेरबदल से पहले की कवायद हो सकती है। 

भाजपा विभिन्न राज्यों में इसी तरह की समीक्षा अभ्यास कर रही है और अपने शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और नेताओं के साथ बैठकें कर रही है।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा को मिला प्रतिष्ठित यूरोपीय पुरस्कार

केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- कोरोना के कारण 3,85,000 मरीजों की गई जान, अभी और बढ़ने की संभावना...

बिना परीक्षा दिए भारतीय सेना में मिल रहा है शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

PUBG मोबाइल गेम डेटा ट्रांसफर करने के लिए अपनाएं ये 5 ट्रिक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -