प्रधानमंत्री मोदी ने रखी आंध्रप्रदेश की राजधानी अमरावती की नींव
प्रधानमंत्री मोदी ने रखी आंध्रप्रदेश की राजधानी अमरावती की नींव
Share:

गुंटूर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आंध्रप्रदेश राज्य की नई राजधानी अमरावती की आधारशिला रख दी गई। इस दौरान लाखों की तादाद में लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखने सुनने के लिए इकट्ठा हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के लिए यह बहुत ही बड़ा दिन है। अमरावती लोगों की राजधानी बनने को तैयार है। यह एक खुशी का अवसर है। विजयादशमी के दिन इस राज्य की राजधानी की आधारशिला रखी गई है। 

यह एक शुभ प्रसंग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमरावती की एतिहासिक और सांस्कृतिक विरासत के दर्शन करवाए गए। तो दूसरी ओर अमरावती पैवेलियन का अवलोकन भी करवाया गया। मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू द्वारा इस अवसर पर कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपेक्षित सहयोग मिला है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू नेस्तमार्ट सिटी के लिए भी अच्छा प्रयास किया है। यही नहीं उन्होंने सीएम के तौर पर भी बहुत सराहनीय कार्य किया है। इस आयोजन में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव  और राज्यपाल नरसिंहन तमिलनाडु के राज्यपाल के रोसैया भी पहुंचे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -