जापान से PM मोदी की दहाड़, एक-एक रूपये का हिसाब लूंगा
जापान से PM मोदी की दहाड़, एक-एक रूपये का हिसाब लूंगा
Share:

नई दिल्ली : यदि कोई महिला बैंक में 2.5 लाख रूपए जमा करवाएगी तो सरकार उससे नहीं पूछेगी कि ढाई लाख रूपए कहां से आए थे। यह बात भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान में हैं और जापान यात्रा के दौरान उन्होंने वहां मौजूद भारतीय समुदाय से चर्चा की। उन्होंने भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि नोट बंद करने के निर्णय पर लोगों का आशीर्वाद मिला है।

उन्होंने कहा कि लोगों को सौ-सौ सलाम करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो भी रूपया बिना हिसाब का होगा। उसका हिसाब तो देश के आजाद होने के समय से ही करूंगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि बैंक में जाने के स्थान पर गंगा जी में जाना अधिक उचित है। हालात ये हैं कि कुछ नोट गंगा में बहाए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बेईमानों का हिसाब तो होकर रहेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ईमानदारी की रक्षा के लिए सब करूंगा। उन्होंने कहा कि लोगों को 50 दिन दिए गए हैं। हालांकि लोगों को कुछ तकलीफ हुई है तकलीफ मुझे भी हुई है। उन्होंने कहा कि हमने लोगों को मौका दिया है आ जाइये। यदि नहीं आते हैं तो आपका नसीब जाने।

अपना ही नहीं अपने बेटों के नसीब की चिंता आपको करना होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह देश बहुत ही महत्वपूर्ण है। विश्व में कहीं भी जाते हैं तो भारतीयों की तारीफ सुनने को मिलती है। भारत की साख विश्व में बढ़ती है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में सभी अच्छी चीजें होकर रहेंगी। गौरतलब है कि पीएम मोदी जापान में तीन दिनों की यात्रा के दौरान गए हुए हैं और आज उनकी यात्रा का अंतिम दिन है।

लोगों ने किया स्वागत तो पार्टियां क्यों कर रही है विरोध

एटीएम से पैसे मिलने में क्यों हो रही है देरी

केजरी का मोदी सरकार पर निशाना, BJP...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -