आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर होंगे PM मोदी
आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर होंगे PM मोदी
Share:

नई दिल्ली/अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान वे अफ्रीकन विकास बैंक की साधारण सभा में भागीदारी करेंगे। वे विकासीय प्रोजेक्ट की आधारशिला भी रखेंगे। पीएम मोदी कच्छ में रैलियों में भाषण भी देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर लोगों में उल्लास है। हर कहीं पीएम मोदी का स्वागत किया जा रहा है। मगर पाटीदार आंदोलन के अग्रणी नेता हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी के दौरे का विरोध किया है । उन्होंने मुंडन करवा लिया है।  उनके साथ करीब 50 समर्थकों ने मुंडन करवाया है। ये लोग पाटीदार व पटेल आरक्षण लागू करने की मांग के ही साथ गुजरात सरकार का विरोध कर रहे हैं दूसरी ओर यह जानकारी सामने आई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे का शुभारंभ कांधला पोर्ट में प्रोजेक्ट का शुभारंभ भी होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर ट्विट किया और गुजरात दौरे को लेकर इसमें जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि वे दो दिनों के गुजरात दौरे पर होंगे। इस दौरान वे कच्छ में कुछ समारोह में भागीदारी करेंगे। गांधीधाम में वे रैलियों को भी संबोधित करेंगे।

उन्होंने कांधलापोर्ट में प्रोजेक्ट का शुभारंभ करने की जानकारी भी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा कि वे अपने दौरे के दूसरे दिन गुजरात की राजधानी गांधीनगर में रहेंगे। वहां पर अफ्रीकन डेवलपमेंट बैंक ग्रुप की जनरल मीटिंग में भागीदारी करेंगे। बैंक ने जनरल मीटिंग के लिए बहुत अच्छी थीम चुनी है।गौरतलब है कि जनरल मीटिंग का काॅन्सेप्ट अफ्रीका में वेल्थ क्रिएशन के लिए एग्रीकल्चर का ट्रांसफॉर्मेशन है। इस मीटिंग में 80 देशों के डेलीगेट्स के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। मोदी इन लोगों से भी मुलाकात करेंगे।

PM मोदी को मारने के लिए इंटरनेट से आई काॅल

AAP ने उठाई EVM गड़बड़ी की बात, कहा चुनाव आयोग नहीं कर रहा अमल

आतंकियों के निशाने पर PM मोदी और योगी, हत्या के लिए 50 करोड़ का ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -