पीएम मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को दी बधाई
पीएम मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को दी बधाई
Share:

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बसवराज बोम्मई की सराहना की और कहा कि वह अपने साथ समृद्ध विधायी और प्रशासनिक अनुभव लेकर आए हैं। बीएस येदियुरप्पा, पार्टी के राज्य प्रमुख नलिन कुमार कतील और भाजपा महासचिव बीएल संतोष सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी बुधवार को कर्नाटक के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को बधाई दी है।

एक ट्विटर संदेश को लेते हुए, पीएम मोदी ने बोम्मई के पूर्ववर्ती बी एस येदियुरप्पा की सराहना करते हुए कहा कि कोई भी शब्द कभी भी भाजपा और उसके सदस्यों के विकास के लिए उनके 'स्मारक योगदान' के साथ न्याय नहीं करेगा। प्रधान मंत्री ने अनुभवी नेता की प्रशंसा करते हुए कहा दशकों तक, उन्होंने कड़ी मेहनत की, कर्नाटक के सभी हिस्सों की यात्रा की और लोगों के साथ तालमेल बिठाया। सामाजिक कल्याण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है। 

बोम्मई को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ''वह अपने साथ समृद्ध विधायी और प्रशासनिक अनुभव लेकर आए हैं। मुझे विश्वास है कि वह राज्य में हमारी सरकार द्वारा किए गए असाधारण कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। फलदायी कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं।'' 61 वर्षीय नेता को राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने राजभवन में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

क्रिकेट लवर्स के लिए बड़ी खबर: क्रुणाल पांड्या हुए कोरोना नेगिटिव, हो सकता है दूसरा टी20 मैच

Ind vs Sl: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा T-20 स्थगित, कोरोना पॉजिटिव हुआ इंडिया का ये स्टार प्लेयर

ओलिंपिक में हुआ दो दिलों का मिलन! तलवारबाज को कोच ने कैमरे के सामने किया प्रपोज, मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -