योग दिवस से पहले रामदेव ने कहा- भारतीय संस्कृति को मजबूत कर रही वर्तमान सरकार
योग दिवस से पहले रामदेव ने कहा- भारतीय संस्कृति को मजबूत कर रही वर्तमान सरकार
Share:

अहमदाबाद: विश्व योग दिवस के उपलक्ष्य में पुरे देश में तेयारिया जोरो पर है, जिसमे योग की शिक्षा के प्रचार प्रसार को लेकर इस दिन को एक महत्वपूर्ण दिन के रूप में देखा जा रहा है. वही योगदिवस से एक दिन पहले योग गुरु बाबा रामदेव ने योग को आगे बढ़ाने में सहयोग के लिए वर्तमान सरकार की सराहना की है.  बाबा रामदेव ने मंगलवार को 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से ठीक एक दिन पहले बड़े पैमाने पर इसे मनाने के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के प्रयासों की सराहना की है.

बता दे कि योगदिवस के मौके पर बाबा रामदेव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम बीजेपी के बड़े नेताओ द्वारा योग शिविर में हिस्सा लिया जायेगा, जिसकी बाबा रामदेव ने सराहना की है. साथ ही कहा है कि यह कार्यक्रम प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपानी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया जा रहा है. 

योग कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बाबा रामदेव ने बताया है कि जीएमडीसी ग्राउंड से एईएस ग्राउंड तक, इस आयोजन के लिए पांच मैदान तैयार किए गए हैं. जिसमें 100 से अधिक गेट होंगे और 3-4 लाख तक लोगों के इस कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है. सुरक्षा व्यवस्था के बारे में भी उन्होंने जानकारी दी है. साथ ही अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर विश्व रिकॉर्ड बनाये जाने की भी बात कही है. 

योग दिवस से पहले PM मोदी ने किया सम्बोधित, कल लखनऊ में रहेंगे पीएम मोदी

योग दिवस को नीतीश कुमार ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, बिहार ने किया किनारा

योग दिवस की रिहर्सल के लिए छात्रों को रात को 2 बजे बुलाया

बाबा रामदेव बोले अमित शाह ने योग से 20 किलो वजन वजन घटाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -