मोदी ने जीता इस युवक का दिल, तोहफे में दे दी अपनी ये चीज...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जितने राजनीतिक मंच पर सक्रिय रहते है, उतने ही वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहते हैं. वे आए दिन अपने चाहने वालों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने एक फैन को बड़ा तोहफा प्रदान किया हैं. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि पीएम मोदी अपने पहनावे से और राजनीतिक अंदाज से युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय हैं. पीएम मोदी ने हाल ही में अपने एक फैन को अपनी पहनी हुई एक माला तोहफे में दी हैं. 

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी की एक माला की तारीफ की थी. बाद में यूजर ने कहा था कि क्या आप ये माला मुझे दे सकते है. इसके बाद पीएम मोदी ने एक हफ्ते के भीतर उस माला को अपने फैन के घर पहुंचा दिया था. बता दे कि पंचायती राज दिवस के दिन मध्य प्रदेश में एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी को एक माला पहनाई गई थी. संबोधन के दौरान भी पीएम ने उस माला को पहने रखा था. 

पीएम की इस माला की राबेश कुमार सिंह नाम के इंजीनियरिंग छात्र तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री जी नमस्ते आप को पंचायती राज दिवस पर सुन रहा था, बहुत ही सुन्दर उद्बोधन आप के गले में सोने के रंग जैसा माला देखा बहुत ही अच्छा लगा, क्या ये माला मुझे मिल सकता है. इसके बाद पीएम मोदी ने माला छात्र के घर भिजवा दी. साथ ही पीएम ने एक पात्र लिखा, जिसमे उन्होंने राबेश कुमार सिंह के उज्जवल भविष्य की कामना की. 

जेटली के खिलाफ बयान में 'आप' के नेता शामिल : कुमार विश्वास

68 विजेताओं ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का किया बहिष्कार

11-12 मई को पीएम मोदी का नेपाल दौरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -