कर्नाटक को पीएम मोदी ने दी 10,800 करोड़ की सौगात, कही ये बात
कर्नाटक को पीएम मोदी ने दी 10,800 करोड़ की सौगात, कही ये बात
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर फोकस के साथ पीएम नरेंद्र मोदी यहां कई प्रोजेक्ट्स के उद्घाटन और शिलान्यास के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने यदगिरी जिले में नारायणपुर लेफ्ट बैंक कनाल-एक्सटेंशन, रिनोवेशन एंड मॉर्डनाइजेशन प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया। यहां उन्होंने हजारों करोड़ रुपए के कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि हमने उन जिलों में डेवलपमेंट और गुड गवर्नेंस पहुंचाई है, जिन्हें पूर्व की सरकार ने पिछड़ा घोषित कर दिया था।

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि साढ़े तीन वर्ष पूर्व जब जल जीवन मिशन आरंभ हुआ था, 18 करोड़ ग्रामीण घरों में से केवल 3 करोड़ घरों में ही नल के माध्यम से पानी पहुंच रहा था, और आज 11 करोड़ ग्रामीण आबादी को नल से जल मिल रहा है। पीएम मोदी  यदगिरी और कलबुर्गी के दौरे पर हैं, जहां वह 10,800 करोड़ रुपये से ज्यादा राशि की विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और आधारशीला रखने के बाद पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि देश अगले 25 सालों के नए संकल्पों को सिद्ध करने के लिए आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि, यह 25 वर्ष देश के हर व्यक्ति के लिए अमृत काल हैं। हर राज्य के लिए अमृत काल हैं। अमृत काल में हमें विकसित भारत का निर्माण करना है। उन्होंने कहा है कि, भारत विकसित तब हो सकता है जब देश का प्रत्येक नागरिक, प्रत्येक परिवार, प्रत्येक राज्य इस अभियान से जुड़े। भारत विकसित तब हो सकता है, जब खेत में काम करने वाला किसान हो या फिर उद्योगों में काम करने वाले मजदूरों, सभी का जीवन बेहतर हो।

वाह रे समाज ! जिन्दा रहते तो एक नहीं होने दिया और मरने के बाद करवाने चले पुतलों की शादी

कर्नाटक में PM मोदी ने बजाया ढोल, बोले- 'सुशासन और सद्भाव के रास्ते पर राज्य की सरकार'

क्या प्रेग्नेंट छात्रा को 29 हफ्ते का गर्भ गिराने की मिलेगी अनुमति ? सुप्रीम कोर्ट ने AIIMS को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -