PM मोदी के 3 अभियान पर काम कर रही है यह महिला, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

आजकल लोकल से वोकल बनने के लिए लोग अग्रसर है. जिसे देखो वह लोकल से वोकल बनने के लिए कोशिश कर रहा है. ऐसे में अब इसी बात को अपनाते हुए एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. जी हाँ, वैसे यह महिला केवल वोकल से लोकल ही नहीं बल्कि 'फिट इंडिया मूवमेंट' पर भी ध्यान दे रही है. आपको याद ही होगा यह दोनों आंदोलन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैं और उनके इन दोनों ही आन्दोलनों को यह महिला बढ़ा रही है. वैसे तो कई लोग इसमें अपना योगदान दे रहे हैं लेकिन इस महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे आपको बता दें कि यह वीडियो मध्यप्रदेश का है और इस वीडियो से पूरा देश काफी कुछ सीख सकता है.

जी दरअसल इस वीडियो में एक महिला दिखाई दे रही है जो फिजिकल एक्सरसाइज के साथ घर के काम कर रही है लेकिन एक अनोखे तरिके से. आप देख सकते हैं महिला फिजिकल एक्सरसाइज मशीन पर बैठी है और इसे ही उसने जुगाड़ से आटा पीसने वाली मशीन जैसा बना दिया है. वह जैसे जैसे फिजिकल एक्सरसाइज करती है वैसे वैसे आटा पीसता चला जाता है.

वैसे ऐसे जुगाड़ टेक्नीक के वीडियो को देखने के बाद तो आप भी 'आत्मनिर्भर भारत' की राह पर तेजी से अग्रसर होने के लिए बेताब हो गए होंगे. इसी के साथ ही, पीएम मोदी के 'फिट इंडिया मूवमेंट' को भी ऐसे करने के लिए आप तैयारी बना रहे होंगे. वाकई में यह बेहतरीन हैं. इसे देखकर कहा जा सकता है महिलाओं को जिम जाने की जरूरत ही नहीं और ताजा आटा घर में ही पीसा जा सकता है वह भी बहुत ही आसानी से.

US Open: नोवाक जोकोविच का शानदार प्रदर्शन है जारी, जीत का रिकॉर्ड 24-0

US Open: सेरेना ने हासिल की 102वीं जीत, दूसरे दौर में किया प्रवेश

दिल्ली में सात सितंबर से ट्रैक पर दौड़ेगी मेट्रो, उपराज्यपाल को मिली मंजूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -