पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन आज, वाराणसी के मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट
पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन आज, वाराणसी के मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट
Share:

वाराणसी: आज पीएम नरेंद्र मोदी अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं.  देश में विभिन्न हिस्सों में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इस अवसर पर पीएम मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में सोने का मुकुट चढ़ाया गया. दरअसल, पीएम मोदी के एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने फिर से उनके प्रधानमंत्री बनने की मन्नत मांगी थी. मन्नत पूरी होने पर अरविंद ने 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया.

अरविंद सिंह ने कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले मैंने भगवान हनुमान से फिर से मोदी सरकार बनाने की मन्नत मांगी थी. इस मन्नत के पूरा होने पर मैंने भगवान को 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया है. पीएम नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर देश के विभिन्न हिस्सों में लोगों ने केक काटा और दीपक जलाया. वाराणसी की आवाम ने दीपक जलाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

वहीं मध्य प्रदेश सिंधु सेना नाम के एक दक्षिणपंथी संगठन ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गुफा मंदिर में 69 फीट लंबा केक काटा. भोपाल के मेयर आलोक शर्मा और शहर के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह केक काटने के समय उपस्थित थे.

जया प्रदा का आज़म खान पर हमला, कहा- भीख मांगकर सिर्फ छोटे-छोटे कमरे बन सकते हैं.....

केंद्रीय मंत्री ने कश्मीर में आतंकवाद को लेकर इसे ठहराया जिम्मेदार

9 नवंबर से खुल जाएगा करतारपुर कॉरिडोर, रोज़ाना 5000 सिख श्रद्धालु जाएंगे पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -